menu-icon
India Daily
share--v1

Nafe Singh Rathi Murder Case: मिल गया हत्यारा, बिश्नोई-बराड़ नहीं बल्कि लंदन में बैठे इस गैंगस्टर ने ली मर्डर की जिम्मेदारी

Nafe Singh Rathi Murder Case: हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या की जिम्मेदारी लंदन में बैठे गैंगस्टर ने ली है.

auth-image
India Daily Live
Nafe Singh Rathi Murder Case

Nafe Singh Rathi Murder Case: हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नफे सिंह राठी की हत्या की जिम्मेदारी लंदन में बैठे गैंगस्टर कपिल सांगवान ने ली है. गैंगस्टर कपिल सांगवान ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात कि जानकारी दी है कि उसने ही नफे सिंह को मरवाया है.

गैंगस्टर ने बताया कि नफे सिंह की गैंगस्टर मंजीत महल से गहरी दोस्ती थी और नफे सिंह मनजीत महल के भाई संजय के साथ मिलकर संपत्ति कब्जाने का काम करते थे. गैंगस्टर ने कहा कि जो मेरे दुश्मन से हाथ मिलाएगा उसका अंजाम यही होगा.

मुझे ये करने की जरूरत नहीं होती- गैंगस्टर 

कपिल सांगवान ने कहा कि जो भी मेरे दुश्मनों का साथ देगा मैं मैं उसके दुश्मनों का साथ दूंगा और पूरी 50 गोलियां उसका इंतजार करेगी. गैंगस्टर ने कहा कि पावर में रहते हुए नफे सिंह ने जितनी संपत्ति पर कब्जा की और लोगों हत्या की वह पूरे बहादुरगढ़ को पता है. गैंगस्टर ने आगे कहा कि मेरे जीजा और दोस्तों की हत्या के बाद अगर पुलिस इतनी एक्टिव होती तो मुझे ये करने की जरूरत नहीं होती.

गैंगस्टर के खिलाफ जारी है रेड कॉर्नर नोटिस

गैंगस्टर कपिल सांगवान फिलहाल लंदन में रह रहा है. उस पर दिल्ली में बीजेपी किसान मोर्चा के पदाधिकारी सुरेंद्र मटियाला की हत्या का आरोप है. जानकारी के अनुसार वह पैरोल पर जेल से बाहर आया था और फिर फरार हो गया था. पुलिस सूत्रों के अनुसार उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया गया है. सांगवान का केस फिलहाल इंटरपोल के पास है. 

गौरतलब है कि नफे सिंह राठी को 25 फरवरी को गोली मारकर उस वक्त मौत के घाट उतार दिया गया था जब वह एक कार्यक्रम में शिरकत करने बहादुरगढ़ जा रहे थे. बदमाशों ने उन पर करीब 20 राउंड फायरिंग की. तीन गोली लगने से नफे सिंह राठी की मौत हो गई. इस हत्याकांड की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है.