share--v1

Rajasthan Election 2023: PM मोदी का CM गहलोत पर चुन-चुन कर वार, 'सरकार पेपर लीक माफिया को देती है संरक्षण, हर क्षेत्र में गुस्सा'

Rajasthan Election 2023: बीजेपी के परिवर्तन संकल्प यात्रा क्रार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि "यहां मौजूद जनसंख्या से यह साफ संकेत मिल रहे है कि राजस्थान का चुनावी मौसम और जनता का मिजाज बदल चुका है.

auth-image
Avinash Kumar Singh

 Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा का रण रोचक हो चला है. कांग्रेस, बीजेपी समेत तमाम दलों के नेता चुनावी प्रचार में जुटे हुए है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परिवर्तन संकल्प यात्रा का भव्य समापन करने जयपुर पहुंचे हैं. इस दौरान पीएम मोदी का कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर नेता विपक्ष राजेंद्र राठौड़, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे समेत कई पार्टी के कई दिग्गज नेता इस क्रार्यक्रम में मौजूद रहे.

'कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का चुनाव'

बीजेपी के परिवर्तन संकल्प यात्रा क्रार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि "यहां मौजूद जनसंख्या से यह साफ संकेत मिल रहे है कि राजस्थान का चुनावी मौसम और जनता का मिजाज बदल चुका है. राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने के लिए बिगुल फूंक दिया है. जिस तरीके से कांग्रेस ने पांच साल सरकार चलाई है वह जीरो नंबर पाने की हकदार है.आगामी विधानसभा चुनाव में राजस्थान में सत्ता परिवर्तन होकर रहेगा. मैं राजस्थान के हर बीजेपी कार्यकर्ताओं को और राजस्थान की जनता जनार्दन को इन सफल यात्राओं के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं मेरे परिवारजनों आज मैं जयपुर ऐसे समय में आया हूं, जब देश का पूरे विश्व में गौरव और मान-सम्मान बढ़ा हैं"

'कांग्रेस सरकार पेपर लीक माफिया को देती है संरक्षण'

PM मोदी ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि "राजस्थान की गहलोत सरकार राज्य के युवाओं के भविष्य को बर्बाद कर दिया है. यहां की कांग्रेस सरकार युवाओं को अवसर नहीं बल्कि सिर्फ धोखा दे सकती है. यहां की कांग्रेस सरकार पेपर लीक माफिया को संरक्षण देती है. मैं आज राजस्थान के युवाओं को भरोसा देता हूं राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने के बाद इस पेपर लीक माफिया पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। युवाओं के भविष्य के खिलवाड़ करने वाले किसी माफिया को बख्शा नहीं जाएगा"

'राजस्थान के हर क्षेत्र में कांग्रेस की सरकार के खिलाफ गुस्सा'

पीएम मोदी ने कहा कि "कांग्रेस सरकार ने तुष्टिकरण की सियासत तो बढ़ावा दिया. राजस्थान की जनता जनार्दन सब अच्छे से समझ रही है. मैं जानता हूं राजस्थान चुनाव में ही नहीं बल्कि आने वाले हर चुनाव में कांग्रेस और घमंडियां गठबंधन को इसका नुकसान उठाना ही पड़ेगा. राजस्थान के हर क्षेत्र में कांग्रेस की सरकार के विरोध बढ़ता जा रहा है. जो यह दिखाता है कि मौजूदा सरकार के प्रति लोगों में कितना गुस्सा है."

‘पीएम मोदी ने अपनी सरकार की गिनाई उपलब्धियां’

पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि हमारा चंद्रयान वहां पहुंचा जहां दुनिया का कोई भी देश नहीं पहुंच पाया. जी-20 में भारत की सफलता से भारत के विरोधी देश भी हैरान और परेशान हैं. भारत में गणेश चतुर्थी के दिन नई संसद भवन में बीजेपी सरकार ने देश की माताओं, बहनों, बेटियों, महिलाओं को समर्पित किया. हमारी सरकार ने महिला सशक्तिकरण की दिशा में बड़ा क्रांतिकारी कदम उठाते हुए महिलाओं को संसद में 33% आरक्षण दिया है.

यह भी पढ़ें: 'विश्वासघाती है कांग्रेस, गठबंधन पर नहीं कर सकते भरोसा', UPA के पूर्व सहयोगी ने किया बड़ा खुलासा