share--v1

'पीएम मोदी की वजह से 3 साल में 25 हजार लोग कर चुके हैं खुदकुशी', जन विश्वास रैली में जानें कैसे बरसे मल्लिकार्जुन खड़गे

Mallikarjun Kharge Attack On PM Modi: पटना में आरजेडी की जन विश्वास रैली में कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है. खड़गे ने इस दौरान मोदी को झूठों का सरदार बताया है.

auth-image
India Daily Live

Mallikarjun Kharge Attack On PM Modi: बिहार की राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में आरजेडी ने जन विश्वास रैली का आयोजन किया. आरजेडी की इस रैली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, अखिलेश यादव, माकपा नेता सीताराम येचुरी और आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव शामिल हुए. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने इस रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला है.

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वह देश को बर्बाद करने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब बीजेपी की गारंटी यानी अपनी सरकार की गारंटी नहीं बोलते हैं. अब वह मोदी की गारंटी बोलते हैं लेकिन उनकी सभी गारंटी फेल हुई है. यानी मोदी जी झूठों के सरदार हैं.

मोदी की गारंटी लोगों को धोखा देने की- खड़गे

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के राज्य में पिछले 3 सालों में 25 हजार लोग खुदकुशी कर चुके हैं क्योंकि नौकरी नहीं है, खाने के लिए अन्न नहीं है फिर भी प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं, मोदी की गारंटी. आपकी गारंटी क्या है सबको मालूम है. सबको धोखा देना यही आपकी गारंटी है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2014 के दौरान पीएम मोदी ने कहा था कि हर साल देश के युवाओं को 2 करोड़ नौकरियां दी जाएंगी लेकिन क्या उन्होंने ऐसा किया?. खड़गे ने आगे कहा कि पीएम ने सभी के लिए पक्का घर बनवाने की भी बात कही थी. अब मैं एक बार फिर आप सभी से पूछता हूं क्या पीएम मोदी ने ऐसा किया?. 

पीएम मोदी लोकतंत्र खत्म करना चाहते हैं- खड़गे

कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं. उन्होंने पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने जो बोला था वह करके दिखाया. खड़गे ने आगे कहा कि पीएम मोदी देश की लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं. पीएम मोदी ईडी, सीबीआई का इस्तेमाल कर हमें डराने की कोशिश करते हैं, लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं.

'मोदी के चरणों में बैठ गए हैं नीतीश'

जन विश्वास रैली के दौरान खड़गे ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला है. खड़गे ने कहा कि तेजस्वी के चाचा पीएम मोदी को बोलते हैं कि मैं थोड़े दिनों के लिए आपसे अलग हुआ था, लेकिन अब आपके साथ ही रहूंगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब उनके चरणों में बैठ गए हैं तो मैं तेजस्वी यादव से कहना चाहूंगा कि अब आप उनको अपने साथ कभी मत लाना.

Also Read

First Published : 03 March 2024, 05:27 PM IST