menu-icon
India Daily
share--v1

'मैं अरुण गवली की टीम में था', डॉन की बेटी को मेयर बनाने के चक्कर में ये क्या बोल गए महाराष्ट्र असेंबली के स्पीकर

Maharashtra Politics: आजीवन कारावास की सजा काट रहे अरुण गवली की बेटी को मेयर बनाने के लिए महाराष्ट्र विधानसभा के स्पीकर ने एक बड़ा बयान दिया है. नार्वेकर के इस बयान के बाद सियासी हलचल एक बार फिर तेज हो गई है. राहुल नार्वेकर ने कहा है कि वह भी अरुण गवली की टीम में थे.

auth-image
India Daily Live
rahul narvekar

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष और दक्षिण मुंबई लोकसभा सीट से उम्मीदवार राहुल नार्वेकर के एक बयान के बाद महाराष्ट्र की सियासत में हलचल तेज हो गई है. राहुल नार्वेकर के अपने एक बयान में कहा है कि वह अरुण गवली वाले अखिल भारतीय सेना परिवार के नए सदस्य थे और मुंबई का अगला मेयर बनने में अपनी बेटी गीता गवली का समर्थन करेंगे.

एबीएस पदाधिकारियों के साथ बैठक भायखला में एक बैठक के दौरान उन्होंने यह बयान दिया है. इस बैठक में पूर्व पार्षद गीता गवली भी मौजूद रहीं. आपको बताते चलें, अंडरवर्ल्ड डॉन से नेता बने अरुण गवली इस वक्त नागपुर सेंट्रल जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है. हालांकि, बॉम्बे हाई कोर्ट की नागपुर पीठ ने पिछले हफ्ते ही उनको जल्द से जल्द रिहा करने के निर्देश दिए हैं.

एबीएस का दामन कभी नहीं छोडूंगा- राहुल नार्वेकर

महाराष्ट्र विधानसभा अध्यक्ष राहुल नार्वेकर ने कहा कि मैं पिछले 20 वर्षों से सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट में प्रैक्टिस कर रहा हूं. मैं विधानसभा अध्यक्ष हूं, मुझे अपनी शक्तियों की जानकारी है. आपके आशीर्वाद से मुझे आगे भी और जिम्मेदारी मिलेगी और मैं एबीएस का हाथ कभी नहीं छोडूंगा. उन्होंने आगे कहा कि एबीएस कार्यकर्ताओं को जो प्यार गीता गवली और 'डैडी' अरुण गवली से मिला है वही प्यार उन्हें मुझसे मिलेगा.

नार्वेकर ने आगे कहा कि मैं आपको इसका आश्वासन देता हूं. आज ABS परिवार में एक नया सदस्य शामिल हुआ है. उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ लोकसभा चुनाव में अपने लिए समर्थन नहीं मांग रहा हूं, बल्कि मैं अपनी बहन को भी समर्थन दूंगा जब तक वह मुंबई की मेयर नहीं बन जाती हैं. बता दें कि अरुण गवली की बड़ी बेटी गीता  साल 2017 में बीएमसी चुनावों में एकमात्र एबीएस पार्षद थी. उन्होंने शिवसेना-बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों पार्टियों ने गीता को लुभाया था.