menu-icon
India Daily
share--v1

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के डिंडोरी में बड़ा हादसा; अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप वैन, 14 लोगों की मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के डिंडौरी में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. यहां के बड़झर घाट के पास एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. वैन में सवार यात्रियों में से 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य घायल हो गए.

auth-image
India Daily Live
Madhya Pradesh News

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के डिंडोरी में गुरुवार सुबह एक सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 अन्य लोग घायल हो गए. हादसा डिंडोरी जिले के बड़झर घाट के पास की बताई जा रही है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, करीब 45 यात्री एक पिकअप वैन में सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान पिकअप वैन के ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया, जिसके बाद गाड़ी हादसे की शिकार हो गई. फिलहाल, हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है. 

तीन से चार बजे के बीच हुआ हादसा

डिंडौरी के एएसपी जगन्नाथ मरकाम ने भी हादसे की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए शहपुरा कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर ले जाया गया है. कुछ लोगों को मामूली जबकि कुछ लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं. उन्होंने बताया कि हादसा बिछिया थाना क्षेत्र में तड़के 3 से 4 बजे के बीच हुआ.

सड़क किनारे 20 फीट गहरे खेत में में पलटी पिकअप वैन

मरकाम के मुताबिक, पिकअप वैन सवार लोग अमाही देवरी गांव से मंडला जिले के मसूर घुघरी गांव गए थे. वहां से लौटने के दौरान पिकअप वैन हादसे की शिकार हो गई. हादसे के कारणों के संबंध में उन्होंने बताया कि ड्राइवर ने अपना कंट्रोल खो दिया था, जिसके बाद हादसा हुआ. उन्होंने बताया कि अनियंत्रित होने के बाद पिकअप वैन सड़क से 20 फीट नीचे खेत में जा गिरी. 

डिंडौरी के कलेक्टर विकास मिश्रा ने हादसे की पुष्टि की है. वहीं, मध्य प्रदेश सीएमओ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा- मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने डिंडोरी जिले में वाहन दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही घायलों के समुचित इलाज के लिए जिला प्रशासन को दिया गया है.