share--v1

Lok Sabha Elections 2024: INDIA गठबंधन में Fight, मैं ही दूल्हा Right, चुनाव से पहले बीजेपी ने वीडियो जारी कर बोला हमला

Lok Sabha Elections 2024: BJP ने वीडियो लॉन्च करते हुए इंडिया गठबंधन पर तंज कसा है. वीडियो में विपक्ष के सभी बड़े चेहरों को शादी के लिए एक महिला के साथ बैठा हुआ दिखाया गया है. जिसमें एक दुल्हन अपने लिए दूल्हा ढूंढती है लेकिन सामने कई दावेदार है.

auth-image
India Daily Live

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक्शन मोड में नजर आ रही है. उम्मीदवारों के चयन के साथ बीजेपी ने अपने चुनाव प्रचार की धार तेज कर दी है. बीजेपी ने वीडियो जारी करते हुए इंडिया एलायंस पर जमकर हमला बोला है. बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर वीडियो पोस्ट करते हुए 'I.N.D.I. अलायंस में Fight, मैं ही दूल्हा हूं Right.'. BJP ने इस स्लोगन के जरिये चुनावी माहौल को गर्मा दिया है. 

जो वीडियो सामने आया है, उसमें कलाकार राहुल गांधी, सोनिया गांधी, लालू यादव, तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी, उद्धव ठाकरे, अरविंद केजरीवाल समेत तमाम विपक्षी नेताओं की भूमिका में नजर आ रहा है. वीडियो में एक दुल्हन अपने लिए दूल्हा ढूंढती है लेकिन सामने दावेदारों की लंबी फेहरिस्त है. 

अबकी बार 400 पार नारे के साथ चुनावी अभियान तेज 

इस वीडियो के जरिए बीजेपी ने इशारों ही इशारों में इंडिया एलायंस के पीएम पद के उम्मीदवार को लेकर करारा तंज कसा है. दरअसल बीजेपी विपक्षी इंडिया गठबंधन पर पीएम चेहरे न पेश किये जाने को लेकर निशाना साधती रहती है. अबकी बार 400 पार नारे के साथ बीजेपी चुनावी मैदान में दो-दो हाथ करने में जुटी हुई है. यह नारा प्रधानमंत्री मोदी की ओर से गढ़ा गया है. इस नारे का लक्ष्य लोकसभा की 543 सीटों में से 400 सीटें हासिल करना है. 

Also Read