share--v1

लोकसभा चुनाव से पहले तमिलनाडु में कांग्रेस को बड़ा झटका, तीन बार की विधायक ने थामा BJP का दामन

Congress MLA S Vijayadharani joins BJP: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस की टिकट पर तीन बार विधायक रहीं एस विजयधरन ने बीजेपी का दामन थाम लिया है.

auth-image
India Daily Live

Congress MLA S Vijayadharani joins BJP: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल, कांग्रेस की टिकट पर तीन बार तमिलनाडु से विधायक रहीं एस विजयधरन कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं. विजयधरन ने दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में पार्टी का दामन थामा है.

एस विजयधरन को बीजेपी कार्यालय में केंद्रीय राज्य मंत्री एल मुरुगन, बीजेपी नेता अरविंद मेनन और पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. आपको बता दें, तीन बार विधायक रहीं विजयधारानी तमिलनाडु के कन्याकुमारी जिले के विलावनकोड विधानसभा क्षेत्र से चुनी गईं थीं.

सोशल मीडिया पर दी थी कांग्रेस छोड़ने की जानकारी

एस विजयधरानी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट कर कांग्रेस छोड़ने की जानकारी दी थी. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि मैं कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और संबंधित पदों से इस्तीफा दे रही हूं. 

विजयधरानी ने अपने पोस्ट के साथ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के नाम संबोधित इस्तीफा पत्र भी शेयर किया है. इस पत्र में उन्होंने लिखा कि मैं व्यक्तिगत कारणों से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता और पार्टी में मेरे द्वारा संभाले गए संबंधित पदों से अपना इस्तीफा देता हूं. कृपया इसे स्वीकार करें.

Also Read

First Published : 24 February 2024, 09:23 PM IST