share--v1

बाल-बाल बची सीएम योगी की जान, फ्लीट से टकराया कुत्ता तो पलट गई कार, अब तक 12 घायल

UP News:उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शनिवार देर शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में चल रही एक कार से कुत्ता टकरा गया. हादसे में कई पुलिसकर्मियों समेत 12 लोग घायल हुए हैं.

auth-image
India Daily Live

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां मुख्यमंत्री योगी की फ्लीट में चल रही एक कार से कुत्ता टकरा गया. अचानक कुत्ता आ जाने से कुछ कारें आपस में भिड़ गईं. बताया गया है कि हादसे में फ्लीट की एक कार भी पलट हई है, जिसके कारण 5 पुलिसकर्मियों समेत करीब 12 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया. घटना के बाद राजधानी में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही डीजीपी प्रशांत कुमार कई अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए हैं.   

जानकारी के मुताबिक ये हादसा गोसाईगंज स्थित अर्जुनगंज में बताया गया है. यहां सीएम योगी अपने काफिले के साथ कहीं जा रहे थे. तभी एक कुत्ता टकरा जाने से सीएम की फ्लीट में चल रही एंटी डेमो कार पलट गईं. इसके बाद एक और कार उस कार में टकरा गई. लखनऊ के ज्वॉइंट सीपी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया है कि हादसे में 5 पुलिसकर्मियों समेत कुल 11 लोग घायल हुए हैं. इन सभी को केजीएमयू और लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

फ्लीट के आगे चल रही थी डेमो कार

हादसे की सूचना पर प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद भी अस्पताल पहुंच गए. उन्होंने अस्पताल में भर्ती सभी घायलों का हाल चाल जाना. अधिकारियों ने बताया है कि पुलिस कर्मियों के साथ हादसे में आम लोग भी घायल हुए हैं, जिनमें कुछ महिलाएं भी हैं. हादसे का शिकार हुई डेमो कार सीएम की फ्लीट के आगे रास्ते की निगरानी के लिए चल रही थी. 

First Published : 24 February 2024, 09:20 PM IST