menu-icon
India Daily
share--v1

कोर्ट में घुसकर गैंगस्टर भू्प्पी राणा को उड़ाने की थी साजिश, जानें कैसे बिश्नोई और बराड़ के शूटर्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Delhi-Chandigarh Police: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के 3 शूटर्स को दिल्ली-चंडीगढ़ पुलिस के जवाइंट ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार किया गया है.

auth-image
India Daily Live
lawrence vishnoi and Goldie Brar gang

Delhi-Chandigarh Police: दिल्ली पुलिस और चंडीगढ़ पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन से बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के 3 शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए शूटरों का नाम सनी, उमंग और कैलाश हैं.

इन्हीं शूटरों ने गैंगस्टर भुप्पी राणा की हत्या की साजिश रची थी. लेकिन पुलिस ने इन तीनों को चंडीगढ़ के सेक्टर 43 स्थित जिला न्यायालय के पास से गिरफ्तार किया.

वकील की ड्रेस में घटना को देने वाले थे अंजाम

लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग से जुड़े तीनों शूटर्स वकील की ड्रेस पहनकर वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे. इसके लिए 2 ड्रेस भी खरीदी गई थी. शूटर्स की ऐसी प्लानिंग थी की एक महिला और एक पुरुष की ड्रेस पहनकर गैंगस्टर भुप्पी राणा की हत्या की जाए. हालांकि इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस की काउंटर इंटेलिजेंस को लग गई. जिसके बाद दिल्ली पुलिस और चंडीगढ़ पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद तीनों शूटरों की गिरफ्तार कर लिया गया.

आगे खबर अपडेट की जा रही है...