share--v1

अरविंद केजरीवाल को झटके पर झटका, कुमार विश्वास ने इशारों में कह दिया, 'जो बोलता हूं हो जाता है...'

Kumar Vishwas Tweet on Kejriwal: कुमार विश्वास ने एक बार फिर अपने पुराने साथी अरविंद केजरीवाल पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा है. इस बार परेश रावल के एक ट्वीट पर कुमार विश्वास ने जवाब दिया है.

auth-image
India Daily Live
Courtesy: India Daily Live

कवि कुमार विश्वास अच्छे वक्ताओं में गिने जाते हैं. अपने बयानों के चलते उन्हें राजनीति में असफल कहा जाता है. आम आदमी पार्टी (AAP) के संस्थापक सदस्यों में रहे कुमार विश्वास अब राजनीति से किनारा कर चुके हैं. इसके बावजूद AAP और अरविंद केजरीवाल से जुड़े मामलों पर वह बिना नाम लिए तंज कसते रहते हैं. अब अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और कोर्ट से उन्हें राहत न मिलने पर भी कुमार विश्वास ने तंज कसा है. परेश रावल के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कुमार विश्वास ने लिखा है कि वह भविष्य के बारे में तो नहीं बता सकते लेकिन मां शारदा का इतना आशीर्वाद है कि जो बोलते हैं, अक्सर वह घटित हो जाता है.

दरअसल, मंगलवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल की याचिका को खारिज कर दिया था. हाई कोर्ट ने कहा है कि ईडी ने सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया है, ऐसे में यहां कोई राजनीति वाला एंगल नहीं बनता. अब AAP ने कहा है कि वह इस फैसले से संतुष्ट नहीं है और इस फैसले को सु्प्रीम कोर्ट में चुनौती दी जाएगी. इस बीच कुमार विश्वास ने इशारों ही इशारों में फिर केजरीवाल पर तंज कसा है.

इशारों ही इशारों में बोल गए कुमार विश्वास

बीजेपी के सांसद रहे अभिनेता परेश रावल ने बिना किसी का नाम लिए एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में कुमार विश्वास को टैग करते हुए परेश रावल ने लिखा, 'मैं आपको और आपकी बातों को बहोत याद करता हूं.' इस पर जवाब देते हुए कुमार विश्वास ने कहा, 'यह मेरी सामर्थ्य नहीं थी कि उस समय आने वाले समय को पहचान सका भाई जी. यह तो जिह्वा के आसन को धन्य करने वाली मां शारदा की कृपा है कि भविष्य को लेकर जो बोलता हूं वह घटित हो जाता है. ईश्वर मेरे देश के माध्यम से पूरे विश्व का मंगल करे.'

इससे पहले 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने पर कुमार विश्वास ने एक ट्वीट के जरिए निशाना साधा था. इस ट्वीट में भी कुमार विश्वास ने किसी का नाम लिए बिना लिखा था, 'कर्म प्रधान विश्व रचि राखा. जो जस करहि सो तस फल चाखा.' बता दें कि एक समय पर अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के सबसे करीबियों में रहे कुमार विश्वास आपसी मनमुटाव और राज्यसभा सीट को लेकर पार्टी से अलग हो गए थे.