menu-icon
India Daily
share--v1

Watch Video: काले घोड़े पर होकर सवार... चोरी करने पहुंचे भगवान के द्वार, देखें फिर क्या हुआ?

ये मामला कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र का है. यहां दो चार शाही अंदाज में काले घोड़े पर सवार होकर पहुंचे. एक चोर घोड़े से उतरा और सड़क राधा कृष्ण मंदिर में घुस गया.

auth-image
Naresh Chaudhary
Kanpur Video, Kanpur Viral Video, Viral Video, trending video

हाइलाइट्स

  • बर्रा के राधा कृष्ण मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सीसीटीवी फुटेज, जांच शुरू

Kanpur Viral Video: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक मंदिर में चोरी की वारदात हुई. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. हैरान कर देने वाली बात ये है कि चोर घोड़े पर सवार होकर आए और मंदिर के दानपात्र को उखाड़ने की कोशिश की. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

मंदिर का दानपात्र उखाड़ने की कोशिश की

जानकारी के मुताबिक ये मामला कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र का है. बताया गया है कि घटना 20 दिसंबर की है. यहां दो चार काले घोड़े पर सवार होकर पहुंचे. एक चोर घोड़े से उतरा और सड़क किनारे स्थित राधा कृष्ण मंदिर में घुस गया. इसके बाद मंदिर के दानपात्र को उखाड़ने की कोशिश करने लगा. इसी दौरान गली में मौजूद कुत्ते चोरों पर भौंकने लगे. शोर सुनकर आसपास के लोगों की नींद खुल गई. 

बर्रा के राधा कृष्ण मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में घटना कैद

मंदिर के पुजारी भी जाग गए. उन्होंने शोर मचाया तो आरोपी स्टील की रेलिंग का फांद कर भाग खड़े हुए. घटना के बाद इलाके में जगार हो गई. हालांकि लोग चोरों को पकड़ने में सफल नहीं हुए, लेकिन उन्होंने तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. उधर शाही चोरों की करतूत मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सीसीटीवी फुटेज

अब ये सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. उधर, पुलिस का कहना है कि पुजारी की ओर से मामले में तहरीर मिल गई है. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. उधर, पुलिस शादियों में चलने वाले घोड़े का इस्तेमाल किया गया है. इसलिए पुलिस बैंड वालों से भी पूछताछ कर रही है.