menu-icon
India Daily
share--v1

'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय...', बिहार में रेलवे ट्रैक पर 2 बच्चों के साथ गिरी मां, ऊपर से गुजरी ट्रेन, देखें Video

महिला बेगूसराय की रहने वाली है. अपने बच्चों के साथ दिल्ली जाने के लिए बाढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी. तभी उसके साथ बड़ा हादसा हो गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

auth-image
Naresh Chaudhary
Bihar News, Biihar Video News, Bihar Viral Video, Trending Video, Bihar Hindi News

हाइलाइट्स

  • बेगूसराय की रहने वाली महिला दिल्ली जाने के लिए पहुंची थी स्टेशन
  • घटना की जानकारी के बाद स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

Bihar Viral Video: जाको राखे साइयां, मार सके न कोय... ये कहावत तो आपने काफी बार सुनी होगी, लेकिन बिहार के एक रेलवे स्टेशन पर वाकई में ऐसा ही हुआ है. यहां अपने दो बच्चों के साथ एक महिला प्लेट फॉर्म से रेलवे ट्रैक पर गिर गई. तभी वहां से एक सुपरफास्ट ट्रेन गुजर गई. महिला अपने दोनों बच्चों को सीने से लगाए ट्रैक पर लेटी रही. ट्रेन के गुजरने पर लोगों ने उसे बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बेगूसराय की रहने वाली महिला दिल्ली जाने के लिए पहुंची थी स्टेशन

जानकारी के मुताबिक ये घटना बिहार के बाढ़ रेलवे स्टेशन की है. बताया गया है कि बेगूसराय की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों के साथ स्टेशन पर पहुंची थी. यहां से तीनों लोग भागलपुर से दिल्ली जाने वाली विक्रमशीला एक्सप्रेस में सवार होने वाले थे. महिला को दिल्ली जाना था. ट्रेन में चढ़ने के दौरान महिला का पैर फिसल गया और वह प्लेटफॉर्म से नीचे जा गिरी. तभी ट्रेन भी चल दी.

घटना की जानकारी के बाद स्टेशन पर मची अफरा-तफरी

सोशल मीडिया पर आए वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला प्लेटफॉर्म और पटरी के बीच अपने बच्चों को सीने से लगाए पड़ी रही. घटना के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई. लोग ट्रेन के गुजरने का इंतजार करने लगे. जैसे ही ट्रेन ने प्लेटफॉर्म छोड़ा वैसे ही लोगों ने कूदकर मां और बच्चों को उठाया. हालांकि तीनों जन सुरक्षित हैं. फिलहाल उन्हें एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के वक्त स्टेशन पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया.