menu-icon
India Daily
share--v1

कंगना रनौत ने कहा था बीफ खाती है... कांग्रेस का कंगना पर एक और हमला

Kangana Ranaut: कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा का चुनाव लड़ रही हैं. कांग्रेस लगातर उनपर हमला कर रही है और घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही.

auth-image
India Daily Live
kangana ranaut

Kangana Ranaut: बीजेपी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश की मंडी से चुनावी मैदान में उतरा है. जब से कंगाना ने लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया हैं कांग्रेस उनपर हमलावर है. पहले कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की और अब एक और नेता ने उनपर आरोप लगाया है. 

कांग्रेस नेता विजय वडेट्टीवार ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पिछले दिनों कहा था कि वह गोमांस खाती हैं. समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि भाजपा ने रनौत को टिकट दिया, जिन्होंने एक्स पर लिखा था कि उन्हें बीफ पसंद है और वह बीफ खाती हैं.

बीजेपी ने किया पलटवार

विजय वडेट्टीवार के आरोप पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता केशव उपाध्ये ने वडेट्टीवार की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि यह कांग्रेस की गंदी संस्कृति को दर्शाता है.वह मुद्दों पर हमसे नहीं लड़ सकती. यह पार्टी की पराजयवादी मानसिकता को दर्शाता है. शाइना एनसी ने कांग्रेस पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाया. 

जवाब 4 जून को मिलेगा

शाइना एनसी ने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी किसी भी विचार प्रक्रिया में इतनी कमजोर है, तो मुझे लगता है कि इसका करारा जवाब 4 जून को होगा जब भारत की महिलाएं कांग्रेस नामक इस महिला विरोधी पार्टी के खिलाफ बोलेंगी और वोट करेंगी. 

नेताजी सुभाष चंद्र बोस को बताया पहला प्रधानमंत्री

कुछ दिन पहले  कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. जिसमें उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को स्वतंत्र भारत का पहला प्रधानमंत्री बताया था. इस बयान को भी कांग्रेस ने लपका और इसे लेकर कंगना की आलोचना की.