menu-icon
India Daily
share--v1

Kamal Nath: भाजपा में शामिल होंगे कमलनाथ!, बंगले पर लगा 'झंडा' बता रहा पूरी कहानी

Kamal Nath: मध्य प्रदेश की राजनीति में कई दिनों से चल रहे उठा पटक के बीच कमलनाथ के दिल्ली बंगले से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें जय श्रीराम का झंडा नजर आ रहा है.

auth-image
India Daily Live
kamal nath

Kamal Nath: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर कई दिनों से कयास लगाए जा रहा हैं कि वो जल्दी ही भाजपा में शामिल होने वाले हैं. इसी बीच दिल्ली स्थिति कमलनाथ के बंगले पर लगा ये झंडा कुछ अलग ही कहानी को बता रहा है.

दौरा रद्द करके बेटे संग दिल्ली पहुंचे थे कमलनाथ

कमलनाथ को लेकर कई दिनों से चल रहे राजनीतिक उठापकट की एक अलग कहानी सामने आ रही है. वो पिछले शनिवार को ही छिंदवाड़ा का दौरा रद्द करके अपने बेटे और सांसद नकुलनाथ के साथ दिल्ली पहुंच गए थे. हालांकि कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने कमलनाथ के बीजेपी में जाने की खबर को पूरी तरह से खारिज किया है. जबकि खुद कमलनाथ ने इसको लेकर अपना खंडन भी नहीं किया है.

दिल्ली बंगले पर दिखा जय श्रीराम का झंडा

इसी बीच कमलनाथ के दिल्ली आवास से एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उनके बंगले पर जय श्रीराम का झंडा लगा दिख रहा है. वहीं कांग्रेस 22 जनवरी को अयोध्या में हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराते हुए जाने से इनकार किया था. जबकि कमलनाथ ने अपने बेटे और नकुलनाथ के साथ छिंदवाड़ा में राम नाम के पर्चे भी बांटे थे. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कमलनाथ को सॉफ्ट हिंदुत्व के तौर पर देखा गया है. वो मध्य प्रदेश में कई बार सनातन को लेकर सियासत करते नजर भी आ चुके हैं.