menu-icon
India Daily
share--v1

Himachal Pradesh: शिमला के सुन्नी कस्बे में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 6 की मौत, 6 लोग हुए घायल

Himachal Pradesh Road Accident: शिमला के सुन्नी कस्बे में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. 

auth-image
Amit Mishra
shimla Road Accident

Himachal Pradesh Road Accident: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के शिमला (Shimla) जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि 6 अन्य घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए सुन्नी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसे में मारे गए लोग मजदूर हैं. शिमला के एएसपी नवदीप सिंह ने घटना की पुष्टी की है.

मौके पर हुई 3 लोगों की मौत 

जानकारी के अनुसार, राजधानी शिमला से 50 किलोमीटर दूर मंडी जिले के बॉर्डर पर सुन्नी कस्बा पड़ता है. यहां पर सुन्नी के कढारघाट में ये हादसा हुआ. यहां एक वाहन हादसे का शिकार हुआ, जिसमें कुल 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि, 3 घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ा. हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं. 

स्थानीय लोगों ने दी सूचना 

बताया जा रहा है कि सुन्नी को किंगल को जोड़ने वाले लिंक रोड़ पर ये हादसा हुआ है. पिकअप वाहन में चालक सहित 12 लोग कढारघाट से मंडी की ओर जा रहे थे. कढारघाट से कुछ ही दूरी पर पिकअप गहरी खाई में जा गिरी. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी और ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को सुन्नी अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस ने कही ये बात 

सड़क हादसे को लेकर एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि सुन्नी के कढ़ारघाट से बसंतपुर पिकअप जा रही थी, जिसमें 12 कश्मीरी मजदूर थे. इसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक की मौत सुन्नी अस्पताल में हुई. उसके बाद घायलों को आईजीएमसी अस्पताल भेजा गया, जहां 2 और लोगों ने दम तोड़ दिया है. कुल 6 लोगों की मौत हुई है.