menu-icon
India Daily
share--v1

हरियाणा INLD चीफ नफे सिंह राठी की बहादुरगढ़ में गोली मारकर हत्या, 50 राउंड की फायरिंग

Haryana INLD Chief Nafe Singh Rathi Shot Dead: इंडियन नेशनल लोकदल के हरियाणा प्रमुख नफे सिंह राठी की रविवार को बहादुरगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोलीबारी में पार्टी के एक अन्य कार्यकर्ता की भी मौत हो गई.

auth-image
India Daily Live
Haryana INLD Chief, Nafe Singh Rathi, Haryana Crime News

Haryana INLD Chief Nafe Singh Rathi Shot Dead: हरियाणा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां इंडियन नेशनल लोकदल के हरियाणा प्रमुख नफे सिंह राठी की रविवार को बहादुरगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. गोलीबारी में पार्टी के एक अन्य कार्यकर्ता की भी मौत हो गई. कार में सवार होकर शूटरों ने राठी की कार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. बताया गया है कि बदमाशों ने करीब 50 राउंड फायरिंग की थी.

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार हरियाणा INLD प्रमुख नफे सिंह राठी पर हुए कथित हमले पर झज्जर एसपी अर्पित जैन ने कहा कि हमें फायरिंग की एक घटना की सूचना मिली थी. सीआईए और एसटीएफ की टीमों को आरोपियों की तलाश में लगाया गया है. एसपी ने कहा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

पूर्व विधायक थे नफे सिंह राठी, पहले भी हुए हमले

नफे सिंह राठी पूर्व विधायक के साथ इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष थे. स्थानीय लोगों ने मीडिया को बताया है कि उन्होंने लगातार धमकियां मिल रही थीं. कुछ लोग उनकी जान के पीछे पड़े थे. INLD के प्रवक्त अमनदीप ने मीडिया को बताया है कि कई बार कहने के बाद भी सरकार की ओर से उन्हें कोई सुरक्षा नहीं दी गई थी. हालांकि इससे पहले भी राठी पर कई बार हमलों की बात प्रवक्ता ने की है. 

आबादी वाले इलाके में बदमाशों ने घेरी कार

आज के घटनाक्रम के मुताबिक नफे सिंह राठी अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी से कहीं जा रहे थे. गाड़ी एक आबादी वाले इलाके से गुजर रही थी. तभी एक आई10 कार में सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में राठी की कार से शीशे टूट गए. गाड़ी पर भी कई गोलियां लगी हैं. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावरों ने करीब 40 से 50 राउंड फायरिंग की थी. 

अभय सिंह चौटाला ने की वारदात की पुष्टि

उधर, हरियाणा INLD के नेता अभय सिंह चौटाला ने भी न्यूज एजेंसी एएनआई से पुष्टि की है कि नफे सिंह राठी पर हमला हुआ है, जिसमें उनकी मौत हो गई है. चौटाला ने कहा है कि हमारी पार्टी का एक कार्यकर्ता भी उनके साथ था, जिसकी भी हमले में मौत हो गई है. कुछ सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हैं.