menu-icon
India Daily
share--v1

एल्विश यादव को मिली बड़ी राहत, गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने दी जमानत

Elvish Yadav: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट से जमानत मिल गई है.

auth-image
India Daily Live
Elvish Yadav

Elvish Yadav: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव को बड़ी राहत मिली है. गौतमबुद्ध नगर जिला कोर्ट ने एल्विश यादव को जमानत मिल गई है. बता दें, एलविश यादव की गिरफ्तारी रविवार को हुई थी और तब से वह बक्सर जेल में बंद थे. एलविश यादव की  गिरफ्तारी के बाद अगले दिन यानी सोमवार को गौतमबुद्ध नगर कोर्ट में उनकी पेशी होनी थी, लेकिन वकीलों ने हड़ताल के चलते हो नहीं पाई थी.

आपको बताते चलें, एल्विश यादव को सांपों की तस्करी मामले में नोएडा सेक्टर-20 थाना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था. डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने बताया था कि एल्विश की गिरफ्तारी रेव पार्टी से जुड़े मामले में हुई थी. नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर 29 NDPS एक्ट लगाया है. यह एक्ट ड्रग्स से जुड़ी साजिश में शामिल होने पर लगाया जाता है.

क्या है सांपों की तस्करी का मामला

नोएडा पुलिस ने पिछले साल 2 नवंबर सेक्टर 51 स्थित सेवरोन बैंक्वेट हॉल से चल रहे रेव पार्टी में छापेमारी की थी. इस दौरान पुलिस ने पांच लोगों गिरफ्तार किया था. इस दौरान पुलिस ने पार्टी से 9 सांप भी बरामद हुए थे. इन नौ सांप में 1 अजगर, 5 कोबरा, 2 दो मुंहे सांप और एक रेड स्नेक था. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ के दौरान पुलिस के सामने इस बात को कबूल किया था कि इन सांपों के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टी में किया जाता है. इस पूरे मामले में एल्विश यादव को भी आरोपी बनाया गया था.  

जानें कौन हैं एल्विश यादव

एल्विश यादव एक जाने मानें यूट्यूबर हैं, वह उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी जगह बनाई थी. इस शो को जीतने के बाद एल्विश की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ी थी.