menu-icon
India Daily
share--v1

'प्रज्वल रेवन्ना सरेंडर कर दो नहीं तो...' , पूर्व पीएम देवगौड़ा ने दे डाली पोते को चेतावनी

Prajwal Revanna: यौन शोषण के मामले में हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना को पुलिस के सामने सरेंडर करने और घर वापस लौटने के लिए पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा ने चेतावनी जारी की है.

auth-image
India Daily Live
  Former PM Deve Gowda
Courtesy: Social Media

Prajwal Revanna: पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा ने अपने पोते प्रज्वल रेवन्ना को चेतावनी दी है. हासन लोकसभा सीट से सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाओं के साथ यौन शोषण से जुड़े गंभीर आरोप हैं. पूर्व पीएम ने कहा कि यदि उन्होंने पुलिस के सामने सरेंडर नहीं किया और घर वापस नहीं लौटे तो परिवार उन्हें अकेला छोड़ देगा. 

प्रज्वल को लिखे गए वॉर्निंग लेटर में उन्होंने कहा कि इस मोड़ पर मैं सिर्फ एक काम कर सकता हूं. मैं प्रज्वल को एक चेतावनी जारी कर सकता हूं और वो कर रहा हूं. वह जहां भी है वहां से लौटने और पुलिस के सामने सरेंडर करने के लिए कह सकता हूं. उसे आगे की जांच के लिए खुद को पुलिस को सौंप देना चाहिए. यह कोई अपील नहीं है बल्कि मेरी ओर से जारी की गई चेतावनी है. 

 

उन्होंने आगे लिखा कि अगर उसने चेतावनी को नहीं माना तो उसे मेरे और मेरे परिवार के सभी सदस्यों के गुस्से का सामना करना पडेगा. उसके खिलाफ लगे आरोपों पर कानून अपना काम करेगा लेकिन यदि वह परिवार वालों की बात नहीं सुनता है तो उसे अकेला छोड़ दिया जाएगा. 

प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. इस पत्र के जरिए उन्होंने पीएम से जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के डिप्लोमेटिक पासपोर्ट को निरस्त करने का निवेदन किया है.