menu-icon
India Daily
share--v1

दिल्ली की सड़क पर फिल्मी सीन! तड़ातड़ गोलीबारी में ASI की मौत, खुद को भी मार ली गोली

Firing In Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के नंदनगरी में आज गोलियों की तड़तड़ाहट देखने को मिली है. हमलावर से दिल्ली पुलिस के एक ASI की मौत हो गई वहीं एक अन्य शख्स घायल हो गया है. घटना के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली है.  

auth-image
India Daily Live
firing in delhi

Firing In Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले एक बार फिर बुलंद नजर आ रहे हैं. नंद नगरी के मीत नगर फ्लाईओवर पर एक शख्स ने दो लोगों को गोली मार दी है.जानकारी के अनुसार सुबह करीब 11.45 बजे मीत नगर फ्लाईओवर पर मुकेश कुमार नामक एक शख्स ने अचानक अंधाधुंध फायरिंग करते हुए दो लोगों पर हमला कर दिया.

इस वारदात में अमित कुमार नाम का एक शख्स घायल हो गया है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना में गोली लगने से दिल्ली पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर दिनेश शर्मा की मौत हो गई है. कई लोगों को निशाना बनाने के बाद आरोपी मुकेश ने उसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

हमलावर ने 3 लोगों पर चलाई गोली

मिल रही जानकारी के अनुसार मीत नगर फ्लाईओवर पर मुकेश नामक शख्स ने अपनी पिस्टल निकालकर अचानक गोली चलानी शुरू कर दी. पहली गोली एक बाइक सवार पर चलाई. हालांकि, वह इस हमले में बाल-बाल बच गया. इसके बाद आरोपी ने दूसरी गोली दिनेश शर्मा पर चलाई और वह गोली के चपेट में आ गए. घायल हालत में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी. इसके अलावा आरोपी ने तीसरी गोली एक स्कूटी सवार पर चलाई. गोली लगने से स्कूटी सवार घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वारदात के बाद आरोपी ने की खुदकुशी

तीन लोगों पर हमला करने के बाद आरोपी एक ऑटो में सवार होकर ड्राइवर को चलने के लिए कहा. इस दौरान ड्राइवर ने जब मना किया तो उसने ऑटो ड्राईवर पर गोली चला दी. हालांकि, ड्राइवर ने ऑटो से कूदकर अपनी जान बचा ली. इसके बाद हमलावर ने ऑटो में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस पूरे मामले पर दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान नंद नगरी झुग्गी में रहने वाले मुकेश के रूप में हुई है. इसने इस वारदात को अंजाम क्यों दिया इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. पुलिस ने आगे कहा कि इस पूरे मामले की जांच जारी है.