menu-icon
India Daily
share--v1

पश्चिम बंगाल में NIA टीम पर FIR, महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

पश्चिम बंगाल के पूर्वी मिदनापुर में एक महिला की शिकायत पर एनआईए टीम और सीआरपीएफ अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

auth-image
India Daily Live
West Bengal

West Bengal: पूर्वी मिदनापुर पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर एनआईए टीम और सीआरपीएफ अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. NIA की एक टीम शनिवार को 2022 में हुए एक बम धमाके के सिलसिले में पूर्वी मेदिनीपुर जिले के भूपतिनगर में गई थी. इस टीम ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया था.

अब वहां की महिलाओं ने आरोप लगाया कि अधिकारियों  ने उसके पति के साथ मारपीट की और यह भी आरोप लगाया कि अधिकारियों ने व्यक्तिगत रूप से उसकी महिला शीलभंग की. भूपतिनगर थाने में आईपीसी की धारा 325, 34, 354, 354(बी), 427, 448, 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

एनआईए की टीम ने कल पूर्वी मेदिनीपुर जिले में जाकर पश्चिम बंगाल के भूपतिनगर विस्फोट मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. बम धमाके के मामले में गिरफ्तार किए गए जना तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ता हैं. उनके परिजनों ने आरोप लगाया है कि NIA टीम ने देर रात उनके घर के दरवाजे तोड़े और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की. दूसरी तरफ NIA टीम ने भी भूपतिनगर थाने में अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत दी है. इस हमले में एक अधिकारी घायल हो गया था.

बता दें कि एनआईए की टीम तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के घर पर 2022 में हुए विस्फोट मामले की जांच के लिए गई थी, तभी उग्र भीड़ ने उनकी कार पर पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिससे गाड़ी की विंडस्क्रीन क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार एक अधिकारी घायल हो गया.