menu-icon
India Daily
share--v1

आंध्र प्रदेश में सजने लगा चुनावी रण! जगन सरकार के घेरने का चंद्रबाबू नायडू ने तैयार किया चुनावी चक्रव्यूह

टीडीपी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी पर बड़ा हमला बोला है. चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
Chandrababu Naidu

हाइलाइट्स

  • चंद्रबाबू नायडू का CM जगन मोहन रेड्डी पर बड़ा हमला
  • 'एक भी व्यक्ति वाईएसआरसीपी शासन से खुश नहीं'

नई दिल्ली: टीडीपी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी पर बड़ा हमला बोला है. चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है और सभी पार्टी नेताओं को जल्द ही घर भेज दिया जाएगा. 

'एक भी व्यक्ति वाईएसआरसीपी शासन से खुश नहीं'

टीडीपी सुप्रीमो चंद्रबाबू नायडू ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि क्या एक भी व्यक्ति वाईएसआरसीपी शासन से खुश है? CM जगन मोहन रेड्डी लोगों को केवल एक सवारी के रूप में ले रहे हैं. 2014 के चुनावों में आपने पश्चिम गोदावरी जिले के सभी 15 क्षेत्रों से टीडीपी विधायकों और सभी तीन निर्वाचन क्षेत्रों से लोकसभा सदस्यों को चुना. आने वाले चुनावों में भी टीडीपी और जन सेना गठबंधन यहीं से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे.

'रेड्डी सरकार लोगों को लूट रहे'

एक विशाल सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि वह पश्चिम गोदावरी जिले का दौरा करने के लिए काफी भाग्यशाली हैं, जो महान स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की मातृभूमि है. सत्ता में आने से पहले जगन ने बिजली दरों और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में संशोधन नहीं करने का वादा किया था, लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने अपनी इच्छानुसार सभी कीमतों को संशोधित किया है और लोगों को लूट रहे हैं. 

'आने वाली टीडीपी-जन सेना सरकार किसानों की होगी'

चंद्रबाबू नायडू ने अपने संबोधन में आगे कहा कि राज्य सरकार को नुकसान की कोई चिंता नहीं है और वह सड़कें और विकास की अनदेखी कर रहे है. स्थानीय विधायक टीडीपी की सार्वजनिक बैठकों में बाधाएं पैदा कर रहे हैं. चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि इस सरकार ने पश्चिम गोदावरी में जलीय कृषि को नष्ट कर दिया है. टीडीपी-जन सेना गठबंधन अगली सरकार बनाने जा रहा है और जलीय किसानों के बचाव के लिए सभी उपाय किए जाएंगे, जिसमें अत्यधिक रियायती दरों पर बिजली की आपूर्ति भी शामिल है. मैं आप सभी को आश्वस्त कर रहा हूं कि आने वाली टीडीपी-जन सेना सरकार किसानों की होगी और हम निश्चित रूप से किसान समुदाय का पालन करेंगे.