menu-icon
India Daily
share--v1

Delhi News: चाइल्ड ट्रैफिकिंग मामले में CBI की छापेमारी, दो नवजातों का किया रेस्क्यू

Delhi News: नवजातों की तस्करी से जुड़े मामले में CBI ने शुक्रवार देर रात से लेकर शनिवार तड़के तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक साथ कई ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान 2 नवजातों का रेक्स्यू भी किया गया है. फिलहाल, केंद्रीय जांच एजेंसी पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

auth-image
India Daily Live
Delhi News CBI raids child trafficking connection two newborns rescued

Delhi News: सीबीआई ने नवजातों की तस्करी मामले में दिल्ली में कई जगहों पर छापेमारी की. इस दौरान केंद्रीय जांच एजेंसी ने एक महिला समेत कई लोगों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ में जुट गई. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने छापेमारी के दौरान दिल्ली के केशवपुरम इलाके में एक घर से 2 नवजातों को भी बचाया.

शुरुआती जांच में ये नवजात बच्चों की खरीद-फरोख्त का मामला लग रहा है. फिलहाल, सीबीआई की टीम उस महिला से पूछताछ कर रही है जिस पर बच्चों को बेचने में शामिल होने का आरोप है और जिस शख्स पर उन्हें खरीदने का आरोप है. 

अस्पताल से बच्चों के गायब होने का आया था मामला

पिछले दिनों राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कुछ अस्पतालों से नवजातों के गायब होने की जानकारी मिली थी. इसी बीच, CBI को नवजातों की तस्करी की सूचना मिली. फिर अस्पताल में नवजातों की चोरी और नवजातों की तस्करी के मामले को जोड़ते हुए शुक्रवार देर रात CBI ने अलग-अलग लोकेशन पर छापेमारी की.

नोट- खबर में और डिटेल की प्रतीक्षा है.