menu-icon
India Daily
share--v1

Delhi Liquor Policy Case: अरविंद केजरीवाल ने ED के समन का दिया जवाब; बोले- मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति मामले में जारी किए गए ईडी के समन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ईडी का यह समन भी पिछले समन की तरह अवैध है.

auth-image
Naresh Chaudhary
Delhi Liquor Policy Case, Arvind Kejriwal, ED

हाइलाइट्स

  • होशियारपुर में विपश्यान के लिए गए दिल्ली के सीएम सीएम केजरीवाल
  • अरविंद केजरीवाल ने ईडी के समन को राजनीति से प्रेरित बताया

Delhi Liquor Policy Case: दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समन का जवाब दिया है. उन्होंने कहा है कि ये समन राजनीति से प्रेरित है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. बता दें कि आज यानी 21 दिसंबर को ईडी ने उन्हें शराब नीति मामले में कार्यालय में पेश होने के लिए दूसरी बार समन भेजा था.

केजरीवाल ने ईडी के समन को राजनीति से प्रेरित बताया

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शराब नीति मामले में जारी किए गए ईडी के समन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि ईडी का यह समन भी पिछले समन की तरह अवैध है. ईडी को इस समन को वापस लेना चाहिए, क्योंकि यह राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने कहा कि मैंने ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ अपनी जिंदगी जी ली है. मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है.

होशियारपुर में विपश्यान के लिए गए दिल्ली के सीएम सीएम केजरीवाल

बता दें कि प्रवर्तन निदेशायल की ओर से 18 दिसंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन जारी करते हुए 21 दिसंबर को कार्यालय में पेश होने के लिए कहा था. ईडी की ओर से केजरावील के लिए ये दूसरा समन था. पहले समन को भी अरविंद केजरीवाल ने रिफ्यूज कर दिया था. बताया गया है कि केजरीवाल 10 दिनों के लिए पंजाब के होशियारपु में विपश्यना (ध्यान शिविर) में भाग लेने के लिए जा रहे हैं.