menu-icon
India Daily
share--v1

लिव-इन पार्टनर का मर्डर कर अलमारी में छिपाया बॉडी, लड़की के गले पर और शरीर पर चोट के निशान

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने राजस्थान के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. उसपर अपनी लिव-इन पार्टनर का मर्डर करने का आरोप है.

auth-image
India Daily Live
Delhi Crime  news

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने सोमवार को एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया जिसने अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या कर दी और उसके शव को द्वारका के एक घर की अलमारी में रखकर फरार हो गया. उन्होंने बताया कि आरोपी विपल टेलर को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया और उसे वापस दिल्ली लाया जा रहा है.

यह मामला 4 अप्रैल को सामने आया, जिसके एक दिन बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस से संपर्क किया क्योंकि वह कुछ दिनों से अपनी 26 वर्षीय बेटी से संपर्क नहीं कर पा रहे थे. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने विपल टेलर को सोमवार को राजस्थान से गिरफ्तार किया और एक टीम उसे वापस दिल्ली ला रही है.

आलमारी से मिली लाश

द्वारका जिले के डाबरी थाना इलाके में एक आलमारी के अंदर से लड़की की लाश पुलिस ने बरामद की है. लड़की पिछले डेढ़ महीने से उसी फ्लैट में अपने लिव-इन पार्टनर के साथ रह रही थी. 3 अप्रैल को, महिला के पिता ने रात 10.40 बजे पीसीआर कॉल की और आरोप लगाया कि उनकी बेटी की हत्या हो सकती ह. जिसके बाद डाबरी पुलिस स्टेशन की एक टीम द्वारका के राजापुरी इलाके में उक्त घर पर पहुंची. 

लड़की के शरीर पर चोट के निशान

पुलिस को महिला का शव एक अलमारी के अंदर भरा हुआ मिला था. पुलिस ने कहा था कि उसके पिता ने आरोप लगाया था कि उसकी लिव-इन पार्टनर ने हत्या कर दी है. लड़की के गले पर और शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. आशंका है कि गला दबाकर लड़की की हत्या की गई है.