share--v1

दिल्ली में पांडव नगर के बाद मियावली में मासूम से रेप; 30 साल के दरिंदे ने 3 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

Delhi Crime News: दिल्ली से फिर एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. बाहरी दिल्ली के थाना मियावली क्षेत्र में एक 3 साल की बच्ची से रेप किया गया है. 30 साल का आरोपी पड़ोसी युवक मौके से फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

auth-image
India Daily Live

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से फिर एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां के बाहरी इलाके मियावली थाना क्षेत्र में एक 20 साल के शख्स ने 3 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप कर दिया. हालांकि आरोपी मौके से फरार है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. कुछ ही दिन पहले दिल्ली के पांडव नगर में भी एक आरोपी ने चार साल की बच्ची के साथ रेप किया था.

जानकारी के मुताबिक ये मामला बाहरी दिल्ली के मियावली थाना क्षेत्र के पीरागढ़ी इलाके का है. यहां एक 30 साल के शादीशुदा मुस्लिम युवक ने 3 साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने से बुलाया और उसके साथ रेप कर दिया. बच्ची के परिवार वालों का आरोप है कि आरोपी उन्हीं के घर के पास रहता है. जैसे ही परिवार वालों को मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने हंगामा कर दिया.

लोगों ने किया हंगामा, बच्ची की हालत गंभीर

मौके पर कई लोगों की भीड़ जमा हो गई. गली के बाहर हंगामा शुरू हो गया. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है. बच्ची के पिता का आरोप है कि आरोपी युवक मुस्लिम है. शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर गया है. परिवार वालों का कहना है कि बच्ची का हालत गंभीर है.  

इलाके में तनाव की स्थिति, फोर्स तैनात

घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है. इसको लेकर इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है. मौके पर पहुंचे कई पुलिस अधिकारियों ने बच्ची के माता-पिता से मुलाकात की. साथ ही इलाके में शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है. पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उधर फोरेंसिक ने भी मौके से सबूत इकट्ठा किए हैं. 

Also Read