menu-icon
India Daily
share--v1

Rahul Gandhi: हेलिकॉप्टर का तेल हुआ खत्म तो महुआ बीनने पहुंच गए राहुल गांधी

Rahul Gandhi Mahua Photo: मध्य प्रदेश में हेलिकॉप्टर का तेल खत्म होने की वजह रात रुकने को मजबूर हुए राहुल गांधी सुबह-सुबह महुआ बीनने पहुंच गए. अब उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Rahul Gandhi
Courtesy: Social Media

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को मध्य प्रदेश के शहडोल में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. शाम को जब उन्हें दिल्ली लौटना था तो उनके हेलिकॉप्टर का फ्यूल ही खत्म हो गया. स्थिति यह बन गई कि रात भर के लिए राहुल गांधी को मध्य प्रदेश में ही रुकना पड़ा. मध्य प्रदेश में रुके राहुल गांधी ने इस मौके को जाने नहीं दिया और सुबह ही आदिवासी महिलाओं का हाल जानने निकल गए. वह महिलाओं के साथ महुआ बीनते भी नजर आए. अब राहुल गांधी का यही फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

राहुल गांधी सुबह-सुबह मध्य प्रदेश के उमरिया के जंगलों में आदिवासी महिलाओं से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान वहां महुआ बिन रही महिलाएं दिखीं तो उन्होंने उनकी मदद भी की. फोटो में देखा जा सकता है कि वह महुआ की टोकरी लिए खड़े हैं और उनके आसपास कई महिलाएं भी खड़ी हैं. इतना ही नहीं राहुल गांधी वहीं पर महुआ खाते हुए भी दिखे. बताया गया कि राहुल गांधी हवाई पट्टी के पास में ही मौजूद एक गांव में पहुंचे थे.

शिवराज ने कसा था तंज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को मध्य प्रदेश के शहडोल में ही फंस गए थे. दरअसल, हेलिकॉप्टर का फ्यूल खत्म हो जाने की वजह से वह दिल्ली के लिए उड़ान नहीं भर सके. इस पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, 'आज राहुल गांधी जी शहडोल आए थे, वहां उनका विमान नहीं उड़ा तो बोले कि फ्यूल खत्म हो गया. फ्यूल चॉपर का नहीं, कांग्रेस का ही खत्म हो गया है.'

बता दें कि कांग्रेस के चुनावी अभियान की कमान संभाल रहे राहुल गांधी इन दिनों देश के अलग-अलग हिस्सों में जाकर रैली कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में 2019 में सिर्फ एक सीट जीतने वाली कांग्रेस पार्टी पूरी ताकत झोंक रही है ताकि सीटों की संख्या बढ़ाई जा सके.