menu-icon
India Daily
share--v1

Bharat Jodo Nyay Yatra: 'स्टोव पर कोयला, आप होश में तो हो'...राहुल गांधी के बयान सीएम हिमंता ने ली चुटकी 

Bharat Jodo Nyay Yatra: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा और राहुल गांधी के बीच नोंकझोक सुर्खियों में हैं. सीएम सरमा ने राहुल का एक वीडियो शेयर चुटकी ली है. 

auth-image
Amit Mishra
Congress Bharat Jodo Nyay Yatra

हाइलाइट्स

  • भारत जोड़ो न्याय यात्रा 
  • सीएम सरमा ने राहुल के बयान पर ली चुटकी 

Congress Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) भारत जोड़ो न्याय यात्रा असम में है. यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे लेकर राज्य के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा ने चुटकी ली है. वैसे इस समय असम में मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा और राहुल के बीच नोंकझोक सुर्खियों में है. असम में राहुल गांधी के खिलाफ भीड़ को उकसाने सहित कई धाराओं में एफआईआर भी दर्ज की गई है. अब सीएम सरमा ने राहुल का एक वीडियो शेयर करते हुए उन पर निशाना साधा है.

'आप होश में तो हो' 

सीएम हिमंता ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर राहुल गांधी का एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, ''स्टोव पर कोयला? आपके आलू से सोना बनाने वाली बात से हम उभर ही रहे थे कि आपने स्टोव में कोयला डालकर हमें असमंजस में डाल दिया. आप होश में तो हो?'' बता दें कि इस वीडियो में राहुल कह रहे हैं कि सुबह उठते ही चाय गर्म करने के लिए स्टोव में कोयला डालकर उसे जलाते हो.

क्या बोले गिरिाज सिंह

केंद्रीय मंत्री गिरिाज सिंह ने भी राहुल के इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए कहा, ''एक दिन ये आदमी हिंदुस्तान को हंसा हंसा के मार डालेगा.''

राहुल के निशाने पर सीएम सरमा 

गौरतलब है कि, बीते कुछ दिनों से सीएम सरमा और राहुल गांधी के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. राहुल कई बार सीएम सरमा को "भ्रष्ट" बता चुके हैं. राहुल ने आरोप लगाया है कि हिमंता के नेतृत्व में असम का हाल बेहाल है, जहां युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है और किसान परेशान हैं.