menu-icon
India Daily
share--v1

'CM केजरीवाल ईमानदारी का बांटते सर्टिफिकेट... खुद के भ्रष्टाचार पर होंठ सिले...', अनुराग ठाकुर का बड़ा जुबानी हमला

Delhi Excise Policy Case: सुप्रीम कोर्ट की ओर से आप नेता मनीष सिसौदिया की जमानत खारिज किए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बड़ा हमला बोला है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
'CM केजरीवाल ईमानदारी का बांटते सर्टिफिकेट... खुद के भ्रष्टाचार पर होंठ सिले...', अनुराग ठाकुर का बड़ा जुबानी हमला

नई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट की ओर से आप नेता मनीष सिसौदिया की जमानत खारिज किए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बड़ा हमला बोला है. अनुराग ठाकुर ने AAP पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली से लेकर पंजाब तक बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया है.

'सत्ता में आने पर एक के बाद एक नेता भ्रष्टाचार में लिप्त....'

अनुराग ठाकुर ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा ''जब से वे सत्ता में आए हैं, एक के बाद एक नेता भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जा रहे हैं. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली से लेकर पंजाब तक बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार किया है. पंजाब में सरकार बनने के दो महीने बाद ही उनके स्वास्थ्य मंत्री उन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा और उन्हें इस्तीफा देना पड़ा. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मनीष सिसौदिया से लेकर सत्येन्द्र जैन तक को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटते रहते हैं. ईमानदारी का सर्टिफिकेट देने वाला एक मंत्री जेल चला गया और अब उसकी जमानत भी नहीं हुई है. आज आम आदमी पार्टी की स्थिति ये है कि इनके नेता जेल में ज़्यादा हैं या बाहर, यह भी चर्चा का विषय है.अरविंद केजरीवाल जी दूसरों को सर्टिफिकेट बाँटते हैं, ख़ुद की पार्टी के भ्रष्टाचार पर होंठ सिल लेते हैं" 

दिल्ली शराब घोटाले मामले में जमानत याचिका खारिज

दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं से जुड़े मामलों में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट से करारा झटका लगा है. सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर दी है. सुप्रीम कोर्ट की दो सदस्यीय जजों जस्टिस संजीव खन्ना और जस्टिस एसवीएन भट्टी की पीठ ने सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा कि इस मामले में 336 करोड़ रुपये की मनी ट्रेल साबित हुई है. ऐसे में आपकी जमानत अर्जी खरिज की जा रही है. जिसके बाद BJP ने AAP की आलोचना करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगा है.

AAP के खजाने में पहुंचा पैसा

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, "ट्रायल कोर्ट के बाद, हाई कोर्ट और अब सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसौदिया को जमानत देने से इनकार कर दिया है. आप के सभी बचाव धरे के धरे रह गए हैं क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देने से इनकार करते हुए कहा है कि 338 करोड़ की मनी ट्रेल हुई है. जिसका मतलब है कि पैसा AAP के खजाने में पहुंच गया है."

'कानूनी तरीके से AAP को हराना असंभव'

आम आदमी पार्टी ने अपने जवाब में केंद्र की बीजेपी सरकार पर बदले की राजनीति का आरोप लगाया.आप नेता सौरव भारद्वाज ने कहा ''वे अरविंद केजरीवाल को राजनीतिक रूप से खत्म करना चाहते हैं. जिस तरह से आप का विस्तार हो रहा है, पीएम मोदी और बीजेपी को स्पष्ट था कि चुनाव में कानूनी तरीके से आप को हराना असंभव होता जा रहा है. यह उसी साजिश का हिस्सा है. बीजेपी धीरे-धीरे सभी संस्थाओं को खत्म करने की कोशिश कर रही है. लोकतंत्र में जनता सबसे ऊपर है. पीएम मोदी और बीजेपी ये संदेश दे रहे हैं कि लोग किसी को भी वोट दे सकते हैं, लेकिन सरकार हम चलाएंगे क्योंकि हमारे पास ताकत है''

यह भी पढ़ें: Rajasthan Election: टिकट बंटवारे को लेकर राहुल-गहलोत के बीच जुबानी जंग, सोनिया गांधी ने कराया शांत!