share--v1

मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद एक्शन मोड में सीएम भजन लाल शर्मा, पेपर लीक रोकने को लेकर लिया ये बड़ा फैसला

Bhajan Lal Sharma In Action mode: राजस्थान के नए सीएम के रूप में शपथ लेने के बाद भजन लाल शर्मा एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. सीएम भजन लाल शर्मा ने पेपर लीक के मामले में एसआईटी गठित करने का फैसला लिया है.

auth-image
Purushottam Kumar

हाइलाइट्स

  • पेपर लीक रोकने के लिए SIT गठित करने का फैसला
  • पीएम मोदी की गारंटी के आधार पर काम करेंगे- शर्मा

Bhajan Lal Sharma In Action mode: राजस्थान के नए सीएम के रूप में शपथ लेने के बाद भजन लाल शर्मा एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. सीएम भजन लाल शर्मा ने पेपर लीक के मामले में एसआईटी गठित करने का फैसला लिया है. सीएम ने कहा कि आने वाले समय में पेपर लीक जैसी घटना नहीं हो इसलिए यह फैसला लिया गया है.

सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कि पेपर लीक मामले में शामिल अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. पेपर लीक मामले में SIT गठित करने के साथ साथ अन्य संगठित अपराध के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का भी गठन किया जाएगा.

पीएम की  गारंटी पर काम

सीएम भजन लाल शर्मा ने कहा कि हम पीएम मोदी की गारंटी और चुनाव से पहले जारी किए गए घोषणा पत्र के आधार पर काम करेंगे. सीएम भजन लाल शर्मा ने आगे कहा कि हम  उन समस्याओं पर काम करेंगे जिससे देश की जनता त्रस्त है. 

पेपर लीक मामले पर होती रही है सियासत

गौरतलब है कि राजस्थान पेपर लीक को लेकर आए दिन सियासत होती रही है. पेपर लीक मामले को लेकर पूर्व में बीजेपी के साथ साथ कांग्रेस की ओर से चुनौती मिल रही है. पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कई मौकों पर बड़ी मछलियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजस्थान में बीते साढ़े चार साल के दौरान पेपर लीक के 10 से ज्यादा केस देखने को मिला है.

आपको बताते चलें, पिछले महीने भी राजस्थान लोक सेवा आयोग ने पेपर लीक के कारण ग्रुप-ए और ग्रुप-बी की सीनियर टीचर भर्ती परीक्षा को निरस्त कर दिया था. यह पेपस अब जुलाई में 30 तारीख को होने वाली है.

Also Read