menu-icon
India Daily
share--v1

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ के धमतरी में IED ब्लास्ट, CRPF की टीम को बनाया निशाना

Chhattisgarh Election 2023: छत्तीसगढ़ में वोटिंग के दौरान ब्लास्ट की खबर है. नक्सलियों ने दो जगहो पर IED प्लांट किया था. घटना में सुरक्षा बलों के किसी भी जवान को नुकसान नहीं पहुंचा है.

auth-image
Gyanendra Sharma
Chhattisgarh Election 2023:  छत्तीसगढ़ के धमतरी में IED ब्लास्ट, CRPF की टीम को बनाया निशाना

Chhattisgarh Election 2023:  छत्तीसगढ़ में वोटिंग के दौरान ब्लास्ट की खबर है. नक्सलियों ने दो जगहो पर IED प्लांट किया था. घटना में सुरक्षा बलों के किसी भी जवान को नुकसान नहीं पहुंचा है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार दोपहर सिहावा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खल्लारी- गातापार गांव के मार्ग पर हुई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान शुक्रवार को होने वाले मतदान की सुरक्षा के लिए आज ‘डी-माइनिंग’ (नक्सलियों द्वारा लगाए गए बारूदी सुरंगों का पता लगाने) के लिए निकले थे. उन्होंने बताया कि जब जवान क्षेत्र में थे तब नक्सलियों ने दो बारूदी सुरंगों में विस्फोट कर दिया.

अधिकारी ने बताया कि इससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. विस्फोट भी कम तीव्रता के थे. बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान शुरू हो गया है. 70 सीटों पर वोट डाले जा रहे है. सबसे पहले नक्सल प्रभावित सीट बिंद्रानवागढ़ के 9 संवेदनशील केंद्रों पर वोटिंग शुरू हुई है. यहां 3 बजे तक मतदान होगा.