share--v1

चेन्नई के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी; छात्रों को भेजा घर, मौके पर पुलिस

दिल्ली के एक स्कूल को भी पिछले हफ्ते बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. हालांकि जांच पड़ताल में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था.

auth-image
Om Pratap
फॉलो करें:

Chennai schools bomb threats: चेन्नई के कुछ स्कूलों को गुरुवार को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल मिला. स्कूल प्रबंधन की ओर से पुलिस को जानकारी दी गई, जिसके बाद बम स्क्वॉड के साथ पुलिस मौके पर पहुंची. बताया जा रहा है कि बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन ने सभी छात्रों को घर भेज दिया है.

उधर, बम से स्कूलों को उड़ाने की खबर सुनकर बच्चों के परिजन स्कूल के बाहर पहुंचे. कई परिजन ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई. वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस ने परिजन से पैनिक न होने की अपील की. पुलिस ने कहा कि बच्चों के परिजन और स्कूल प्रबंधन को घबराने की कोई जरूरत नहीं है.

पुलिस ने बताया कि जिन स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी, उन स्कूलों में छात्रों को उनके माता-पिता के साथ घर वापस भेज दिया गया. फिलहाल, बम निरोधक दस्ते के साथ स्कूलों की गहन जांच पड़ताल की जा रही है.

पुलिस बोली- ईमेल भेजने वाले की खोज जारी

पुलिस ने बताया कि स्कूलों को ईमेल भेजकर धमकी दी गई है. फिलहाल टेक्निकल टीम के साथ मिलकर ईमेल भेजने वाले शातिर की पहचान करने के लिए कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि जिन स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, उनमें डीएवी गोपालपुरम में चेन्नई पब्लिक स्कूल और सेंट मैरी स्कूल, पैरिस शामिल है. 

Also Read

First Published : 08 February 2024, 02:53 PM IST