menu-icon
India Daily
share--v1

इंदौर में मिले थे शरीर के टुकड़े, ऋषिकेश में मिले हाथ-पैर, ट्रेन की टाइम कर रही इशारा

ऋषिकेश में उज्जैनी एक्सप्रेस के के डिब्बे में एक महिला के कटे हुए हाथ और पैर मिले हैं. कुछ दिन पहले इंदौर के रेलवे यार्ड में महिला के शव के कटे हुए कई टुकड़े मिले थे. ये केस अब एक मर्डर मिस्ट्री बन गई है.

auth-image
India Daily Live
Indore News
Courtesy: Social Media

महिला के शव के टुकड़े दो अलग-अलग शहरों में मिले. कमर के नीचे का हिस्सा इंदौर के रेवले स्टेशन के यार्ड में मिला है. हाथ-पैर ऋषिकेश में उज्जैनी एक्सप्रेस के एक डिब्बे मिला है. अब पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी है कि ये एक ही महिला के शव के टुकड़े हैं या फिर अलग-अलग महिला के. आरपीएपफ पुलिस जांच में जुट गई है. ऋषिकेश में उज्जैनी एक्सप्रेस के एक डिब्बे में महिला का कटा हुआ हाथ और पैर एक प्लास्टिक के कट्टे में मिला. कुछ दिन पहले ही इंदौर रलवे स्टेशन पर एक महिला के शव का धड़ मिला था. 

ऋषिकेश-इंदौर के बीच चलने वाली उज्जैनी एक्सप्रेस में प्लास्टिक के कट्टे के भीतर एक महिला के कटे हाथ और पैर मिले हैं. सोमवार की शाम उज्जैनी एक्सप्रेस योगनगरी ऋषिकेश पहुंची. यह ट्रेन स्टेशन के यार्ड में वासिंग लाइन पर खड़ी थी. ट्रेन की जांच के दौरान कोच एस-1 और एस-2 के बीच टायलेट के पास एक संदिग्ध प्लास्टिक का कट्टा बरामद किया गया. इसके अंदर महिला के कटे हुए हाथ और पैर थे. बता दें कि बीते शनिवार को मध्य प्रदेश के इंदौर रेलवे स्टेशन के यार्ड में एक युवती का शव मिला था. 

जांच करने में जुटी ऋषिकेश-इंदौर की पुलिस

अब मामले की जाचं के लिए जीआरपी पुलिस ने अलग-अलग दल बनाकर अलग-अलग रेलवे स्टेशन के साथ ही आस-पास के शहरों में जांच शुरू कर दी है.  ऋषिकेश आरपीएपफ के साथ भी संपर्क किया गया है.  इंदौर रेलवे स्टेशन पर शव के और टुकड़े मिलने की जानकारी मिलने के बाद इंदौर रेलवे पुलिस से भी संपर्क साथ लिया गया है. उल्लेखनीय है कि शनिवार देर रात महू से इंदौर पहुंची पैसेंजर ट्रेन के एक कोच में बेग और बोरी में अज्ञात महिला के शव दो हिस्सों में मिले थे, लेकिन उनमें हाथ और पैर गायब थे. 

ट्रेन टाइमिंग से सुलझेगी गुत्थी

जानकारी के अनुसार शनिवार को नागदा से महू के लिए रवाना हुई पैसेंजर ट्रेन शाम 5.15 से 5.30 बजे तक उज्जैन स्टेशन पर थी. इसी दौरान लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन से ऋषिकेश के लिए रवाना हुई योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस 4.55 से 5.20 तक उज्जैन स्टेशन पर थी. कयास लगाए जा रहे हैं कि शव के टुकड़ों के अलग-अलग बैग में पैक कर के यही से इन दोनों ट्रेनो में रख दिया गया. पुलिस इस पहलू की भी जांच कर रही है. 

फिलहाल पुलिस के पास कोई सुराग नहीं

जीआरपी पुलिस ने बताया कि शव के टुकड़ों का पीएम किया जाएगा. जांच दल इंदौर के आसपास के रेलवे स्टेशन की सीसीटीवी फुटेज की जांच करेगी. कर्मचारियों से भी पूछताछ की जाएगी. आस-पास के शहरों मे भी जांच किया जाएगा. अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस को भी अभी कोई ठोस सुराग नहीं मिला है. जीआरपी टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि जांच जारी है और इसे सुलझाने में कुछ दिन का वक्त लग सकता है.