share--v1

विधानसभा के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक कल

BJP General Ministers Meeting: पांच में से तीन राज्यों में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद अब सरकार बनाने को लेकर बारी है. इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि दिल्ली में कल बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक होगी.

auth-image
Purushottam Kumar
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बीजेपी मुख्यालय में मंगलवार को राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक
  • चुनावी नतीजों के साथ-साथ आगामी रणनीति पर होगी चर्चा

BJP General Ministers Meeting: पांच में से तीन राज्यों में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद अब सरकार बनाने को लेकर बारी है. इसी बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि दिल्ली में कल बीजेपी ने अहम बैठक बुलाई है. दिल्ली में कल यानी मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक होनी है. ये बैठक कल शाम 5.30 बजे बीजेपी मुख्यालय में होगी. इस बैठक में पांचों राज्यों के चुनावी नतीजों के साथ-साथ आगामी रणनीति पर चर्चा की जाएगी.

सीएम चेहरे पर भी चर्चा संभव

बीजेपी मुख्यालय में कल शाम 5.30 बजे होने वाली राष्ट्रीय महामंत्रियों की बैठक में चुनावी नतीजों के साथ-साथ आगामी रणनीति पर मंथन की जाएगी. इसके साथ ही मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री चेहरे से लेकर सरकार बनाने तक की चर्चा की जाएगी.

लोकसभा चुनाव पर भी चर्चा होगी

बीजेपी की इस बैठक में पांचों राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणाम, तीन राज्यों के मुख्यमंत्री चेहरे के साथ-साथ आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा की जाएगी. जानकारी के अनुसार पांच में से तीन राज्यों में चुनाव जीतने के बाद बीजेपी अब लोकसभा चुनाव में एक बार फिर विजय पताका लहराने के लिए अपनी तैयारियां शुरू करने वाली है. इस बैठक में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर भी चर्चा की जाएगी. 

Also Read

First Published : 04 December 2023, 11:12 PM IST