share--v1

राहुल गांधी ने कार्यकर्ता को दिया कुत्ते का बिस्किट? असम के CM बोले- इसलिए छोड़ी थी कांग्रेस

'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' से जुड़े एक वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा ने राहुल गांधी पर हमला बोला. भाजपा का दावा है कि वायरल वीडियो में राहुल गांधी ने एक समर्थक को कुत्ते वाला बिस्किट खाने को दे दिया.

auth-image
Om Pratap
फॉलो करें:

Rahul Gandhi dog biscuit gave to Congress supporter: भारत जोड़ो न्याय यात्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कांग्रेस सांसद एक शख्स को बिस्किट देते नजर आ रहे हैं. पास में एक कुत्ता भी दिख रहा है. भाजपा का दावा है कि कुत्ते ने जब बिस्किट खाने से इनकार कर दिया तो राहुल गांधी ने उस बिस्किट को कांग्रेस कार्यकर्ता को खाने के लिए दे दिया. वायरल वीडियो में राहुल गांधी झारखंड में अपनी यात्रा के दौरान कुत्ते को प्यार करते भी दिख रहे हैं. 

वायरल वीडियो में राहुल गांधी बिस्किट का पैकेट मांगते हैं और कुत्ते को बिस्किट देते नजर आ रहे हैं. उस समय, कांग्रेस के कई समर्थक राहुल गांधी के सामने खड़े होते हैं, जो उनसे बात करने और सेल्फी लेने के इच्छुक दिख रहे हैं. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट किए गए वायरल वीडियो में राहुल गांधी एक शख्स को बिस्किट देते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे कुत्ते ने नहीं खाया था. 

हिमंत सरमा ने पुरानी घटना का किया जिक्र

कभी कांग्रेस से जुड़े रहे हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर हमला बोला और कहा कि मुझे असमिया और भारतीय होने पर गर्व है. मुझे भी कुत्ते का बिस्किट खाने को दिया गया था, लेकिन मैंने खाना खाने से इनकार कर दिया और कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था. हिमंत बिस्वा सरमा इससे पहले भी कई बार इस घटना का जिक्र कर दावा किया है कि राहुल गांधी के साथ एक मीटिंग के दौरान उन्हें कुत्ते के प्लेट से बिस्किट खाने को दिया था. हालांकि उन्होंने इनकार कर दिया था, लेकिन उनके साथ मौजूद कांग्रेस नेताओं ने बिस्किट खा लिया था. 

बीजेपी ने राहुल गांधी पर हमला बोला

कुत्ते के बिस्किट के वायरल वीडियो को लेकर भाजपा आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर कटाक्ष किया है. एक एक्स पोस्ट में अमित मालवीय ने लिखा- अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी के बूथ एजेंटों की तुलना कुत्तों से की और यहां राहुल गांधी अपनी यात्रा में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया. जिस पार्टी का अध्यक्ष और युवराज अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कुत्ते की तरह बर्ताव करे तो ऐसी पार्टी का लुप्त हो जाना स्वाभाविक है.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर उन पर निशाना साधा और दावा किया कि यह कथित घटना गांधी परिवार की अभिजात्य मानसिकता को दर्शाती है. उन्होंने एक्स पर लिखा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए कोई ' न्याय ' नहीं? 

 

Also Read

First Published : 06 February 2024, 12:44 PM IST