menu-icon
India Daily
share--v1

बिहार की नई सरकार पर बरसा लालू का परिवार, जानिए रोहिणी, तेज प्रताप और तेजस्वी ने क्या कहा?

नीतीश कुमार के इस्तीफा देने और एनडीए के समर्थन से फिर सीएम बनने पर लालू के परिवार ने जमकर निशाना साधा है. लालू यादव, तेज प्रताप, तेजस्वी और रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली है.

auth-image
Naresh Chaudhary
bihar political crisis, Lalu Yadav family, Tej Pratap Yadav, Tejashwi Yadav, Rohini Yadav, Bihar New

हाइलाइट्स

  • रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास
  • तेजस्वी यादव बोले- तो चारा घोटाला हो जाता भाईचारा घोटाला

Bihar Political Crisis: बिहार के राजनीतिक संग्राम ने अचानक से पूरे देश का ध्यान अपनी ओर खींचा है. नीतीश कुमार ने लालू की पार्टी को छोड़ दिया. इसके बाद भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए के साथ फिर से सरकार बनाई है. एकाएक हुए इस दल-बदल घटनाक्रम से लालू की पार्टी और लालू का परिवार सन्न है. लालू यादव के साथ-साथ तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव और रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर नीतीश कुमार के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है. जानते हैं कि लालू के परिवार में किसने क्या कहा?

रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास 

शुरुआत करते हैं लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य से... रोहिणी ने सोशल मीडिया एक्स पर नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है. उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि कूड़ा गया फिर से कूड़ेदानी में कूड़ा... मंडली को बदबूदार कूड़ा मुबारक... इसके बाद उन्होंने लिखा कि बिहार तेजस्वी के साथ है. इतना ही नहीं, उन्होंने एक तीसरा ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि उसके साथ रहना बेकार है. जिसकी विचारधारा गिरगिट कुमार है.

 

लालू यादव ने सांप से की नीतीश कुमार की तुलना

उधर, आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अपने सोशल मीडिया एक्स से एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि नीतीश सांप है जैसे सांप केंचुल छोड़ता है, वैसे ही नीतीश भी केंचुल छोड़ता है. हर 2 साल में सांप की तरह नया चमड़ा धारण कर लेता है. किसी को शक? पिता लालू यादव के इस ट्वीट को बेटी रोहिणी ने री-ट्वीट किया है.

तेजस्वी यादव बोले- तो चारा घोटाला हो जाता भाईचारा घोटाला

इसके बाद बिहार के डिप्टी सीएम और लालू यादव के बेटे तेजस्वी ने भी ट्वीट किया. इसमें लिखा है कि अगर लालू जी भाजपा से हाथ मिला लेते तो वो आज हिंदुस्तान के राजा हरीशचंद्र होते. तथाकथित चारा घोटाला दो मिनट में भाईचारा घोटाला हो जाता अगर लालू जी का DNA बदल जाता.

तेज प्रताप ने 'भावों' में व्यक्त की अपनी भावना

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने भी अपने एक्स से ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि जब भाव न जागा भावों में, उन भावों का कोई भाव नहीं, ऐसे भावों का कोई स्थान नहीं, जिनका भाव नहीं अपनों के भावों में, कहां रखा है भाव तेरा, जिनका ख्याल तेरे भावों में, बस सत्ता का ख्याल है तेरी भावों में, अपनों के भावों का क्या हुआ? तेरा अंत होगा और अंत होगा तेरे भावों का, कोई स्थान नहीं होगा तेरा, जब बात होगी तेरी भावों की.