menu-icon
India Daily
share--v1

खौफनाक: बिहार में 2 मासूम बच्चियों से रेप, एक का कत्ल; अब बेटियों को बचाने के लिए लोगों ने बंद किए घरों के गेट

पुलिस ने आरोपी का सुराग देने वाले को 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है, क्योंकि आरोपी तक पहुंचने में पुलिस को कोई भी लीड नहीं मिल रही है.

auth-image
Naresh Chaudhary
Bihar Crime News, Patna Crime News, Bihar Police

हाइलाइट्स

  • जंगल में लकड़ियां बीनने गई थीं दोनों मासूम, फिर लौटी नहीं
  • पुलिस वालों ने नहीं की सुनवाई, फिर टूटा सब्र का बांध

Bihar Crime News: 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो...', साल 2009 में टीवी पर इस नाम से एक धारावाहिक आता था. समाज में एक संदेश दिया जाता था, लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बाद एक बच्ची ये कहने के लिए मजबूर है कि 'अगले जनम मोहे बिटिया न कीजो...'. बिहार के पटना जिले से ऐसी खौफनाक वारदात सामने आई है, जिसने सभी के दिलों दिमाग को झंकझोर दिया है. यहां दो मासूम बच्चियों के साथ रेप किया गया. इतना ही नहीं, दरिंदे ने एक बच्ची को मौत के घाट उतार दिया. जबकि दूसरी बच्ची बदहवास हाल में कांपती हुई मिली है. आरोपी फरार है. पुलिस ने आरोपी की सूचना देने वाले को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है. उधर वारदात के बाद लोगों ने अपनी बेटियों को सुरक्षित करने के लिए घरों में बंद कर लिया है. स्कूल या काम पर जाना भी रोक दिया है. 

जंगल में लकड़ियां बीनने गई थीं दोनों मासूम, फिर लौटी नहीं

जानकारी के मुताबिक ये सनसनीखेज वारदात पटना के महादलित टोला इलाके की है. यहां दो मासूम बच्चियों के साथ दुराचार की वारदात हुई है. दरिंदे ने एक बच्ची को मार डाला है. बताया जाता है कि हिंदुनी गांव के पास एक खेत में बच्ची की खून से सनी लाश मिली. जबकि दूसरी मासूम बच्ची बदहवास हालत में कांपती हुई मिली. गांव वालों की ओर से बताया गया है कि दोनों बच्चियां सोमवार को जंगल में लकड़ियां बीनने के लिए अपने घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटीं. पहले तो परिवार वालों ने खोज की, लेकिन जब कोई सुराग नहीं मिला तो उन्होंने फुलवारी शरीफ थाने में मामले की शिकायत की गई. 

पुलिस वालों ने नहीं की सुनवाई, फिर टूटा सब्र का बांध

गांव वालों का आरोप है कि पहले पुलिस ने इस वारदात को हल्के में लिया. किसी भी स्तर पर बच्चियों की तलाश नहीं की. इसके बाद एक बच्ची की लाश और दूसरी बदहाल हाल में मिली तो गांव का वालों का सब्र जवाब दे गया. इस खौफनाक वारदात के बारे में इलाके के एसपी विक्रम सिहाग ने बताया कि मामले के तत्काल खुलासे के लिए उन्होंने एसआईटी का गठन किया है. उधर, गांव में पहुंची पुलिस को आक्रोशित ग्रामीणों के गुस्से का सामना करना पड़ा. बताया गया है कि गांववालों ने पुलिस और उनकी गाड़ी पर पथराव कर दिया. हालांकि इस पथराव में किसी को चोट नहीं आई है. 

आरोपी का सुराग देने वाले को पुलिस को देगी 50 हजार का इनाम 

एसपी सिहाग ने बताया कि दूसरी बच्ची को होश आ गया है. उसको बेहतर इलाज के लिए पटना एम्स भेजा गया है. उधर, पुलिस ने आरोपी का सुराग देने वाले को 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है, क्योंकि आरोपी तक पहुंचने में पुलिस को कोई भी लीड नहीं मिल रही है. वहीं वारदात के बाद इलाके में खौफ और आक्रोश है. बताया जाता है कि लोगों ने अपने बेटियों को सुरक्षित करने के लिए घरों में बंद कर दिया है. परिवार वाले अपने बच्चियों को स्कूल या फिर काम पर नहीं भेज रहे हैं. पीड़ित परिवार और गांव वालों की मांग की है आरोपी को गिरफ्तार करके फांसी की सजा दी जाए.