menu-icon
India Daily
share--v1

Divya Pahuja Murder Case: पटियाला की नहर से 11 दिन बाद दिव्या पाहुजा की लाश बरामद, गुरुग्राम के होटल में हुई थी हत्या

2 जनवरी को 27 वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की कथित तौर पर गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल के मालिक अभिजीत सिंह ने हत्या कर दी थी. हत्या होटल में ही की गई थी.

auth-image
Naresh Chaudhary
Divya Pahua Murder Case: model body found after 11 days, murdered in hotel in Gurugram

हाइलाइट्स

  • दो जनवरी को दिव्या पाहुजा की हुई थी हत्या
  • 11 दिनों से लापता था लाश, पहले मिल चुकी है कार

Divya Pahua Murder Case: गुरुग्राम के दिव्या पाहुजा हत्याकांड में बड़ा सनसनीखेज खुलासा हुआ है. होटल में हत्या के आरोप में गिरफ्तार एक आरोपी ने खुलासा किया था की उन्होंने दिव्या की लाश को पटियाला की एक नहर में फेंका था. गिरफ्तार किए गए आरोपी बलजराज गिल ने पुलिस को बताया कि मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह ने उसे दिव्या के शव को ठिकाने लगाने का काम सौंपा था, जिसके बाद उसने पंजाब के पटियाला में एक नहर में फेंक दिया था. अब पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है. 

इसी महीने 2 जनवरी को 27 वर्षीय पूर्व मॉडल दिव्या पाहुजा की कथित तौर पर गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल के मालिक अभिजीत सिंह ने हत्या कर दी थी. आरोप है कि हत्या होटल में ही की गई थी. 

अभिजीत ने बलराज और रवि बंगा को दिए थे 10 लाख रुपये

जानकारी के मुताबिक हत्या के बाद मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह ने दिव्या पाहुजा के शव को ठिकाने लगाने में मदद के लिए दिल्ली से बलराज गिल को बुलाया था. शव को बीएमडब्ल्यू कार में ले जाने के लिए रवि बंगा ने भी मदद की थी, जो फिलहाल फरार है. क्राइम ब्रांच ने खुलासा किया कि दोनों को शव को ठिकाने लगाने के लिए 10 लाख रुपये की पेशकश की गई थी.

पुलिस ने हत्या के सिलसिले में अब तक पांच लोगों अभिजीत सिंह, हेमराज, ओम प्रकाश, मेघा फोगट औ बलराज गिल को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि मेघा फोगा ने हत्या में इस्तेमाल हथियार और पाहुजा के सामान को छिपाने था. वहीं शव को ठिकाने लगाने में बलराज गिल ने मदद की थी. 

पुलिस की गिरफ्त में अभिजीत सिंह ने किया ब्लैकमेलिंग का खुलासा

पुलिस के अनुसार अभिजीत सिंह ने दावा किया है कि पाहुजा उसे एक वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर रही थी, जिसके कारण उसकी हत्या में उसकी कथित संलिप्तता हो गई. पुलिस ने बताया कि वे अभिजीत सिंह के दावों की जांच कर रही है. इसके बाद पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पटियाला की नगर में दिव्या के शव की तलाश शुरू की थी.