menu-icon
India Daily
share--v1

बिहार के दामन पर ये कैसा दाग? डायन बताकर शख्स ने अपनी भाभी को उतारा मौत के घाट

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरनगर से हैरान करने वाली खबर आई है. आधुनिकता के इस युग में एक शख्स ने अपनी भाभी को डायन बताकर उसकी हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी और उसकी मां फरार है. पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि मामला सास-बहू के बीच झगड़े का है.

auth-image
India Daily Live
Bihar Crime News saas bahoo clashed after calling each other witches devar shoots bhabhi

Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरनगर में सास-बहू के बीच शुरू हुआ झगड़ा हत्या तक पहुंच गया. सास-बहू एक-दूसरे पर डायन का आरोप लगाकर झगड़ रही थीं. इसी दौरान वहां मौजूद महिला (बहू) के देवर ने उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी अपनी मां (मृतका की सास) के साथ फरार हो गया. वारदात रामपुरहरि इलाके का बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. साथ ही पड़ोसियों से जानकारी जुटाकर पूरे मामले की पड़ताल कर रही है. 

मृतका की पहचान गीता देवी के रूप में की गई है. गीता चार बच्चों की मां बताई जा रही है. 2012 में उसकी शादी भवानीपुर गांव के रहने वाले राम ईश्वर सहनी से हुई थी. वारदात के बारे में मृतका के पति राम ईश्वर सहनी ने बताया कि शनिवार की रात मेरे छोटे भाई संतोष और मां जानकी देवी ने मिलकर मेरी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने जांच पड़ताल और खोजबीन के बाद मृतका की सास (जानकी देवी) को हिरासत में ले लिया. फिलहाल, संतोष की तलाश की जा रही है. 

मृतका के पति ने और क्या बताया?

मौके पर पहुंची पुलिस को मृतका के पति ने बताया कि मेरी मां और पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था. दोनों एक दूसरे पर डायन होने का आरोप लगाते थे. उसने ये भी कहा कि शादी के बाद से ही मेरी मां और भाई मेरी पत्नी को गाली देते रहते थे. दोनों डायन का आरोप लगाकर ताना मारते थे. दोनों मारपीट भी करते थे. शनिवार को मेरी पत्नी जब सो रही थी, तब संतोष ने उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी.

जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को मौके से एक खोखा बरामद हुआ है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि मामले में अभी तक मृतका के पति की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. मृतका की तीन बेटियां और एक बेटा है. रामपुरहरि के थानाध्यक्ष सुजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि पड़ोसियों से और जानकारी जुटाई जा रही है, जल्द ही आरोपी को दबोच लिया जाएगा.