menu-icon
India Daily
share--v1

दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में विनोद तोमर को लेकर बड़ा खुलासा, गलत कामों में बृजभूषण का देता था साथ

Brijbhushan Singh: भारतीय रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के सहायक सचिव विनोद तोमर की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं. 6 महिला पहलवानों की ओर से लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद दिल्ली पुलिस ने भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के साथ विनोद तोमर के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल की है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
दिल्ली पुलिस की चार्जशीट में विनोद तोमर को लेकर बड़ा खुलासा, गलत कामों में बृजभूषण का देता था साथ

नई दिल्ली: भारतीय रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के सहायक सचिव विनोद तोमर की मुश्किलें भी बढ़ सकती हैं. 6 महिला पहलवानों की ओर से लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के बाद दिल्ली पुलिस ने भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के साथ विनोद तोमर के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल की है.1500 पन्ने की जो चार्जशीट दाखिल की गई है उसमें दावा किया गया है कि विनोद तोमर ने बृजभूषण शरण सिंह की मदद की थी. 

यह भी पढ़ें: पहलवानों की गवाही में हुए कई चौंकाने वाले खुलासे, बृजभूषण केस में आया अहम मोड़

गलत कामों में विनोद तोमर बृजभूषण सिंह का देता था साथ

दायर चार्जशीट में साफ कहा गया है कि विनोद तोमर जानबूझकर यौन उत्पीड़न में बृजभूषण शरण सिंह की मदद कर रहे थे. इसी कारण उन्हें इस केस में सहआरोपी बनाया गया है. चार्जशीट में बताया गया है कि विनोद तोमर पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की तरह तरह से मदद करते थे. तोमर की यही कोशिश रहती थी कि जब भी कोई महिला रेसलर बृजभूषण से मिलने जाए तो, वह अकेली हो. ऐसा मामला कुल तीन बार हुए, जब विनोद ने उसी वक्त बृजभूषण से पहलवानों की मुलाकात कराई, जब वह अपने ऑफिस में अकेले थे.

विनोद तोमर को बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह का काफी करीबी माना जात है. बताया जाता है कि सिंह के कारण कुश्ती संघ में उसकी काफी चलती थी. उनपर आईपीसी की धारा 506 (डराना-धमकाना), सेक्शन 109, 354 और 354 ए के तहत मुकदमा दर्ज है.

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव में इस बार आपका टिकट कट सकता है? जानें क्या बोले शिक्षा मंत्री के पद से हटाए गए प्रेमसाय सिंह टेकाम