menu-icon
India Daily
share--v1

अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित DSP दलबीर सिंह की संदिग्ध हालात में मौत, पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी

जालंधर में बस्ती बावा खेल के पास डीएसपी बलबीर सिंह की लाश मिली है. सुबह-सुबह जब नहर के पास मार्निंग वॉक पर गए लोगों ने लाश को देखा तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी.

auth-image
Avinash Kumar Singh
DSP Balbir Singh

हाइलाइट्स

  • DSP बलबीर सिंह की लाश मिलने से मचा हड़कंप
  • पंजाब आर्म्ड पुलिस संगरूर में पोस्टेड है डीएसपी दलबीर सिंह

नई दिल्ली: जालंधर में बस्ती बावा खेल के पास डीएसपी बलबीर सिंह की लाश मिली है. सुबह-सुबह जब नहर के पास मार्निंग वॉक पर गए लोगों ने लाश को देखा तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पंहुची पुलिस ने शव की जांच-पड़ताल की तो पता चला कि ये पंजाब आर्म्ड पुलिस (PAP) संगरूर में पोस्टेड डीएसपी दलबीर सिंह देओल की लाश है. 

पंजाब आर्म्ड पुलिस संगरूर में पोस्टेड है डीएसपी दलबीर सिंह

इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी साझा करते हुए ADCP बलविंदर सिंह रंधावा ने बताया कि सुबह सड़क सर हमें सूचना मिली थी कि सड़क किनारे एक लाश मिली है, जब मामले की जांच की तो पता चला कि यह लाश एक डीएसपी की है जो की संगरूर में PAP में पोस्टेड है. घटना की जांच की जा रही है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पुलिस इसे मामले की तहकीकात में जुटी

डीएसपी जालंधर का रहने वाला है और PAP संगरूर में पोस्टेड है. कुछ समय पहले जालंधर के एक गांव में इस डीएसपी ने गांव वालों के साथ लड़ाई हो गई थी. इन्होंने अपनी लाइसेंस की रिवाल्वर के साथ गोली भी चलाई थी और बाद में इनकी गांव वालों के साथ सुलह हो गई थी. पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि दलबीर सिंह देओल की गोली मारकर हत्या की गई थी. एक गोली उनकी गर्दन में फंसी थी और उनके सर पर गंभीर चोट के निशान है. फिलहाल पुलिस इसे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.