share--v1

अंजू के भारत लौटने से डिस्टर्ब हुआ नसरुल्लाह, EXCLUSIVE बातचीत में कह दी ये बड़ी बात

Anju Returns To India: 6 महीने पहले भारत से पाकिस्तान जाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से शादी करने वाली अंजू अब भारत वापस लौट चुकी है. अंजू के वतन वापसी के बाद नसरुल्ला ने नाराजगी जताते हुए कहा है कि वह अंजू के हिंदुस्तान लौटने पर बहुत डिस्टर्ब है.

auth-image
Purushottam Kumar
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • पाकिस्तान से वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत लौटी अंजू
  • अंजू के भारत लौटने पर नसरुल्ला ने नाराजगी जताई

Anju Returns To India: 6 महीने पहले भारत से पाकिस्तान जाकर अपने प्रेमी नसरुल्लाह से शादी करने वाली अंजू अब भारत वापस लौट चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंजू वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत वापस लौटी है. अंजू के वतन वापसी के बाद नसरुल्लाह ने नाराजगी जताई है. बता दें, भारत में अंजू अपने पति और दो बच्चे के साथ राजस्थान के अलवर में रहती थी. आपको बताते चलें, अंजू ने पूर्व में पाकिस्तान से वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वह अपने बच्चे से मिलने जल्द भारत आएगी.

अंजू के पति से EXCLUSIVE बातचीत

अंजू के भारत वापस लौटने के बाद इंडिया डेली लाइव की संवाददाता कोमल बहल ने उसके पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह से एक्सक्लूसिव बातचीत की है. इस बातचीत के दौरान नसरुल्लाह ने अंजू के हिंदुस्तान आने पर नाराजगी जताई है. नसरुल्लाह ने इंडिया डेली लाइव की संवाददाता को बताया कि वह अंजू के हिंदुस्तान लौटने पर बहुत डिस्टर्ब है. नसरुल्लाह ने आगे कहा कि वह अंजू को वापस ले जाने के लिए बहुत जल्द हिंदुस्तान पहुंचेगा.

राजस्थान की रहने वाली है अंजू

राजस्थान के अलवर की रहने वाली अंजू पहले से ही विवाहित थी और अपने पूर्व पति से झूठ बोलकर अपने प्रेमी नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंची थी. पाकिस्तान पहुंचने के बाद अंजू ने अपने प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह की और अब फातिमा के नाम से जानी जाती है. इस निकाह के बाद से अंजू पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रह रही थी.

अंजू ने जारी किया था वीडियो 

पाकिस्तान से भारत आने से पहले अंजू ने वीडियो जारी किया था. वीडियो संदेश के माध्यम से अंजू ने पाकिस्तान में हुई मेहमानवाजी की तारीफ करते हुए पाकिस्तान सरकार को धन्यवाद किया था.

Also Read

First Published : 30 November 2023, 12:14 PM IST