share--v1

शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार, शख्स ने गे पार्टनर की धारदार हथियार से हत्या

पुणे सिटी पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मृत छात्र  बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (BBA) कर रहा था. वह पढ़ाई के लिए हॉस्टल में रहता था. आरोपी ने मंगलवार को वाघोली के बाकोरी रोड वार वारदात को अंजाम दिया. 

auth-image
Om Pratap
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार
  • दम तोड़ने से पहले घायल ने लिया आरोपी का नाम

Man killed gay partner after refuse Physical relationship: पुणे में एक शख्स ने अपने गे पार्टनर की धारदार हथियार से वारकर उसकी हत्या कर दी. कहा जा रहा है कि पीड़ित ने शारीरिक संंबंध बनाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. घटना की जानकारी के बाद, पुणे पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. आरोपी के खिलाफ हत्या से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुणे के वाघोली इलाके की पुलिस ने बुधवार को कहा कि आरोपी सागर गायकवाड़ पर अपने 21 साल के गे पार्टनर महेश डोके की धारदार हथियार से हत्या करने का आरोप लगा है. शिकायत के बाद संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुणे सिटी पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मृत छात्र  बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (BBA) कर रहा था. वह पढ़ाई के लिए हॉस्टल में रहता था. आरोपी ने मंगलवार को वाघोली के बाकोरी रोड वार वारदात को अंजाम दिया. 

वारदात के बाद आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी सागर गायकवाड़ का मृतक महेश डोके के साथ गे रिलेशनशिप था. दोनों के बीच इस रिलेशनशिप को लेकर कुछ विवाद हुआ, जिसके बाद महेश ने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने से इनकार कर दिया. इसी को लेकर हुए विवाद में आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. 

अस्पताल ले जाए जाने के दौरान लिया था आरोपी सागर का नाम

पुलिस के मुताबिक, आरोपी सागर के हमले के बाद महेश बुरी तरह घायल होकर सड़क पर गिर गया. महेश को उसके दोस्त और स्थानीय लोग अस्पताल ले गए. कहा जा रहा है कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही महेश ने दम तोड़ दिया, लेकिन इससे पहले उसने आरोपी के रूप में सागर का नाम लिया था. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की हैं. पुलिस ने कहा कि कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Also Read

First Published : 30 November 2023, 10:42 AM IST