menu-icon
India Daily
share--v1

'अरविंद भैया का साथ छोड़ा तो उन्हें छोड़ दूंगी', मनीष सिसोदिया की पत्नी ने क्यों कही ये बात? 

Manish Sisodia: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ता उपवास रख रहे हैं. आप की नेता आतिशी ने इस दौरान मनीष सिसोदिया की पत्नी के पार्टी के प्रति संकल्प को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

auth-image
India Daily Live
 Atishi on Manish Sisodia wife

Manish Sisodia Wife: दिल्ली सरकार में मंत्री और अरविंद केजरीवाल के करीबी नेताओं में से एक आतिशी ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं पर भरोसा जताते हुए बीजेपी को खूब खरी-खोटी सुनाई है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी  के सामूहिक उपवास मंच से उन्होंने मनीष सिसोदिया की पत्नी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा कि मनीष जी की पत्नी सीमा सिसोदिया बीते 20 सालों से गंभीर बीमारी ग्रसित हैं इसके बाद भी पार्टी के प्रति समर्पित हैं. एक बार उनसे किसी ने कहा का मनीष सिसोदिया अगर बीजेपी ज्वाइन कर लें तो वे जेल से रिहा हो जाएंगे. 

आतिशी ने मंच से उनकी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा कि सालों से गंभीर बीमारी  झेल रही सीमा सिसोदिया ने कहा है कि मनीष हर हालत में अरविंद केजरीवाल का साथ देंगे. यदि उन्होंने अरविंद भैया का साथ छोड़ा तो मैं उन्हें छोड़ दूंगी. आतिशी ने कहा कि यह उनका संकल्प है, पार्टी कार्यकर्ताओं का संकल्प है. 

आतिशी ने कहा कि जेल जवाब वोट से. बीजेपी वालों सुन लो तुम्हारे तानाशाह का सपना कभी पूरा नहीं होने वाला. सीएम केजरीवाल को जेल में डालकर पार्टी का विघटन हो जाएगा, पार्टी टूट जाएगी लेकिन ये सपना कभी पूरा नहीं होने वाला. देश और दुनिया में लाखों केजरीवाल तुम्हारे तानाशाही शासन के खिलाफ खड़े हो गए हैं. 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी ने सात अप्रैल को सामूहिक उपवास किया. दिल्ली के अलावा कई राज्यों में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के ने अपने नेता के समर्थन में उपवास रखा. आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद देशभर में आक्रोश का माहौल है. जनता जानना चाह रही है कि केजरीवाल जेल से बाहर कब आएंगे. आतिशी ने आगे कहा कि केजरीवाल को लोग अपना बेटा और भाई मानते हैं. उन्होंने ईडी और सीबीआई पर भी निशाना कसते हुए कहा कि दोनों एजेंसियां आप नेता के खिलाफ एक रुपये भ्रष्टाचार का सबूत पेश नहीं कर पाई हैं.