menu-icon
India Daily
share--v1

'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' सिर्फ कांग्रेस की, I.N.D.I.A गठबंधन की नहीं..., सपा प्रमुख अखिलेश यादव का बड़ा बयान

बलिया में सपा के जिला सचिव रहे राजेंद्र पांडेय की शोक सभा में शामिल होने के लिए पहुंचे पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है.

auth-image
Naresh Chaudhary
Bharat Jodo Nyay Yatra, Congress, SP, Samajwadi Party, INDIA alliance, Akhilesh Yadav

हाइलाइट्स

  • गाजीपुर से सपा के उम्मीदवार होंगे अफजल अंसारी!
  • पहले सीट शेयरिंग पर बात, फिर यात्रा में देंगे साथ

Akhiesh Yadav on Bharat Jodo Nyay Yatra: लोकसभा चुनाव 2024 में केंद्र की भारतय जनता पार्टी के खिलाफ तैयार हुए विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन में एक बार फिर से रार होती दिखाई दे रही है. हालांकि पूर्व में कई और पार्टियों की बेरुखी को देखते हुए कांग्रेस की ओर से दिल्ली में विपक्ष की चौथी बैठक बुलाई गई थी. इसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई थी. ताजा जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बलिया में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा सिर्फ कांग्रेस की है, न की I.N.D.I.A गठबंधन की. 

पहले सीट शेयरिंग पर बात, फिर यात्रा में देंगे साथ

जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव ने कहा है कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा कांग्रेस पार्टी की है. सपा प्रमुख ने साफ तौर पर कहा है कि ये यात्रा इंडिया गठबंधन की नहीं है. अखिलेश यादव ने संकेत दिया है कि यात्रा से पहले INDIA गठबंधन में सीट शेयरिंग का फैसला होने पर ही वे यात्रा में शामिल हो सकते हैं. 

गाजीपुर से सपा के उम्मीदवार होंगे अफजल अंसारी!

बलिया में सपा के जिला सचिव रहे राजेंद्र पांडेय की शोक सभा में शामिल होने के लिए पहुंचे पूर्व सीएम और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यात्रा हो ये अच्छी बात है, लेकिन इंडिया गठबंधन के सभी दल चाहते हैं कि पहले सीट बंटवारा हो. इसके बाद सभी दल आपका (कांग्रेस) सहयोग करने आएंगे. इस दौरान सपा प्रमुख ने ये भी ऐलान किया है कि अफजल अंसारी गाजीपुर से सपा के प्रत्याशी होंगे.