menu-icon
India Daily
share--v1

बजट का लोचा या कोई और वजह..भंसाली ने 'हीरामंंडी' में क्यों नहीं किया दीपिका को कास्ट?

संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी 1 मई को रिलीज होने वाली है. सीरीज को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली जल्द अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' लेकर आ रहे हैं, जिसका देखने के लिए लोग बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं. यह कहानी आजादी के पहले लाहौर में रहने वाली तवायफों के जीवन पर आधारित है. हीरामंडी में भंसाली ने मल्टीस्टार को कास्ट किया है जिसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल का नाम शामिल है.

1 मई को रिलीज होने वाली फिल्म हीरामंडी में मल्टीस्टार दिखाई देने वाले हैं. लेकिन फैंस को एक बात रास नहीं आ रही हैं कि आखिर उन्होंने अपनी फिल्म में दीपिका या फिर आलिया को क्यों नहीं लिया. 

दीपिका को क्यों नहीं किया कास्ट

भंसाली की बात करें तो उन्होंने दीपिका के साथ पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और गोलियों की लीला रास लीला में काम किया है. भंसाली और दीपिका की जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी पसंद की जाती है लेकिन हीरामंडी से ओटीटी पर डेब्यू करने वाले डायरेक्टर ने इस फिल्म में दीपिका को कास्ट नहीं किया. 

भंसाली ने फिल्म में आलिया, दीपिका जैसी एक्ट्रेसेस को नहीं कास्ट किया जो आज के समय में महंगी अभिनेत्रियों में से एक है. ऐसे में लोगों के मन में सवाल हैं कि क्या भंसाली ने ऐसा बजट के कारण किया या कुछ और वजह है.

वहीं इसका दूसरा कारण यह भी हो सकता है कि दीपिका पादुकोण रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में बिजी थी, शायद इसी कारण वह हीरामंडी के लिए डेट नहीं दे पाई.

हीरामंडी पाकिस्तान की उन तवायफों की दर्दनाक कहानी को दिखाता है जिन्होंने अपने लिए काफी संघर्ष किया. अब ऐसे में भंसाली ने उन रोल्स के हिसाब से एक्ट्रेसेस को चुना है.

फैंस संजय लीला और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. अब फैंस की ये मुराद कब पूरी होगी ये तो समय बताएगा लेकिन अभी बात करें तो सीरीज हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं.

Also Read