menu-icon
India Daily
share--v1

बेटे पर 'काला जादू' करने वाली कंगना रनौत के लिए प्रचार करेंगे BJP के शेखर सुमन? क्या मिला जवाब

संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले शेखर सुमन मंगलवार को बीजेपी में शामिल हो गए थे.

auth-image
India Daily Live
Shekhar Suman, Kangana Ranaut

संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले शेखर सुमन इन दिनों दो कारणों से चर्चा में हैं. पहला तो हीरामंडी के किरदार के कारण और दूसरा भाजपा में शामिल होने के कारण. इसी मंगलवार को शेखर सुमन भाजपा में शामिल हुए थे. हाल ही में शेखर सुमन से पूछा गया कि क्या वह कंगना रनौत के लिए प्रचार करेंगे. इस सवाल का शेखर सुमन ने जो जवाब दिया उससे आपको साफ समझ आ जाएगा कि वह एक शानदार एक्टर के अलावा एक मंझे हुए राजनेता भी हैं.

शेखर सुमन के बेटे की पूर्व प्रेमिका हैं कंगना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनौत कभी शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन की गर्लफ्रेंड हुआ करती थीं. दोनों ने फिल्म 'राज 2' में एक साथ काम किया था जिसके बाद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. दोनों ने लगभग एक साल तक एक दूसरे को डेट भी किया था, लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते तल्ख हो गए और फिर दोनों ने एक-दूसरे से रिश्ता तोड़ दिया.

अब कंगना के लिए चुनाव प्रचार करेंगे शेखर

ब्रेकअप के बाद शेखर सुमन ने कंगना रनौत पर काला जादू करने का आरोप लगाया था, जिस एक्ट्रेस पर कभी उन्होंने अपने बेटे पर काला जादू करने का आरोप लगाया था अब शेखर सुमन उसी एक्ट्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं. जी हां, ठीक सुना आपने...कंगना रनौत के लिए प्रचार करने के सवाल पर शेखर सुमन ने कहा कि अगर कंगना मुझे बुलाएंगी तो मैं जरूर जाऊंगा. ये तो मेरा फर्ज है.

अध्ययन सुमन ने भी लगाए थे कंगना पर आरोप
ब्रेकअप के बाद शेखर सुमन के बेटे ने भी कंगना रनौत पर उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे. कुछ समय पहले कंगना के राजनीतिक करियर के बारे में पूछे जाने पर अध्ययन सुमन ने कहा था कि 'जहां तक ​​कंगना के जीवन और उनके राजनीतिक करियर का सवाल है, मुझे लगता है कि उन्होंने एक कलाकार के रूप में अपने करियर में अच्छा प्रदर्शन किया है और मैं उन्हें उनके राजनीतिक सफर के लिए भी शुभकामनाएं देता हूं.'