share--v1

Shahrukh Khan-Priyanka Chopra: रिश्ता! मतलब फिजिकल रिलेशन', शाहरुख-प्रियंका के रिश्ते से विवेक वासवानी ने उठाया पर्दा

Shahrukh Khan-Priyanka Chopra: शाहरुख खान का प्रियंका चोपड़ा के साथ नाम जोड़ा गया था. अब विवेक वासवानी ने प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान के रिश्तें की सच्चाई बताई है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. शाहरुख खान जितने अच्छे एक्टर है उतने ही अच्छे एक पति और पिता भी है. 

वैसे तो शाहरुख खान और गौरी खान की लव स्टोरी की काफी चर्चा होती है. हर किसी को शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी में इंट्रेस्ट है. किंग खान जिस तरह से अपनी पत्नी के प्यार में पागल है उससे हर लड़की यही कहती हैं कि मुझे भी शाहरुख खान जैसा पति चाहिए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ भी जोड़ा गया था.

प्रियंका और शाहरुख के रिश्तें पर बोले विवेक वासवानी

ऐसा कहा जाता है कि गौरी के साथ शादी होने के बाद भी शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा को डेट किया था. हालांकि, इस चीज को लेकर कभी भी प्रियंका या फिर शाहरुख खान ने खुलकर बात नहीं की और हमेशा इस खबर को गलत बताया है. आपको बता दें कि उस वक्त शाहरुख खान और विवेक वासवानी के सैक्सुअल रिलेशन की बात भी चली थी.

अब प्रियंका चोपड़ा और किंग खान के रिश्तें पर बात करते हुए खुद विवेक वासवानी ने खुलकर बात की है. दरअसल, विवेक वासवानी ने शाहरुख खान की पहली फिल्म राजू बन गया जैंटलमैन को प्रोड्यूस किया था. अब प्रोड्यूसर ने एक इंटरव्यू में बताया कि शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के रिश्तें पर खुलकर बात की है.

विवेक वासवानी ने प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान के रिश्ते पर भी खुलकर बातें की हैं. उन्होंने किंग खान और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते की सच्चाई बताई. विवेक बोले ‘रिश्ता! मतलब…ऐसा कुछ भी नहीं है. मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कहां से आई. शाहरुख घर में रह रहे थे, मम्मी डैडी थी, टेंशन थी, करियर था. जल्दी से गौरी से शादी करनी थी. इसमे कोई दूसरा रिश्ता कहां से आएगा? उनके और प्रियंका के बीच दोस्ती का रिश्ता था लेकिन उससे ज्यादा कुछ नहीं था.’

 

Also Read