menu-icon
India Daily
share--v1

Virat-Anushka Wedding Anniversary: विराट-अनुष्का के बिगड़ते रिश्ते में फरिश्ते बने थे सलमान खान!, घर बुलाकर दोनों की कराई थी सुलह!

Virat-Anushka Wedding Anniversary: इस दौरान देश के पीएम नरेन्द्र मोदी भी यहां पर शामिल हुए थे. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. आज हम आपको इन दोनों के रिश्ते के बारे में कुछ दिलचस्प बात बताने वाले हैं-

auth-image
Priya Singh
salman khan-anushka sharma

हाइलाइट्स

  • विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को पूरे हुए 6 साल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के शादी को पूरे 6 साल हो गए हैं. दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में एक दूसरे से शादी की. इनकी शादी में केवल इनके कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद हुए थे. हालांकि, बाद में दोनों ने मुंबई में फिल्मी जगत और क्रिकेटर्स के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी थी. इस दौरान देश के पीएम नरेन्द्र मोदी भी यहां पर शामिल हुए थे. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. आज हम आपको इन दोनों के रिश्ते के बारे में कुछ दिलचस्प बात बताने वाले हैं-

पहली मुलाकात में हुईं लड़ाई

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी. आज अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी शादी की 6वीं सालगिरह मना रहे हैं और फैंस भी इन्हें जमकर बधाईयां दे रहे हैं. अनुष्का और विराट को आज भले ही इंडस्ट्री का बेस्ट कपल कहा जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि विराट से पहली मुलाकात में भी अनुष्का का पारा हाई हो गया था लेकिन सलमान खान ने दोनों के रिश्तें को बचाया था और उनमें सुलह करवाई थी.

 

सलमान खान ने दोनों के बीच कराई सुलह

दरअसल, जब विराट कोहली अनुष्का शर्मा से मिले थे तो वह उन्हें देखकर इतना घबरा गए थे कि उन्होंने उससे बचने के लिए एक जोक मार दिया जिसको सुनते ही अनुष्का को उन पर गुस्सा आ गया. इसके बाद वामिका की मां ने उन्हें फटकार दिया था. हालांकि, साल 2014 के दौरान जब अनुष्का 'सुल्तान' की शूटिंग कर रही थी. उस दौरान इनकी विराट के साथ ब्रेकअप की खबरें चल रही थी. खबरों की मानें तो कहा जाता हैं कि सलमान खान ने उस दौरान दोनों को अपने घर पर बुलाकर उनके बीच सुलह करवाई थी. आपको बता दें कि आज अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की एक बेटी भी है. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों अब अपने दूसरे बच्चे का भी इंतजार कर रहे हैं.