share--v1

Love Marriage करेंगे विजय देवरकोंडा, खुद किया कंफर्म

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा अभी हाल ही में अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की, साथ ही उन्होंने बताया कि वह लव मैरिज करना चाहते हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जो बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार हैं. कुछ ने अपने रिश्तें को अंजाम दे दिया तो वहीं कुछ अभी भी चोरी-छिपे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के जाने-माने कपल रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा का नाम भी शामिल है.

कपल के अफेयर की काफी चर्चाएं चल रही हैं और कई दिनों से इन दोनों की शादी की खबरें भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. हालांकि, कपल की तरफ से इसको लेकर कभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली. अब फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है.

लव मैरिज करेंगे विजय?

विजय देवरकोंडा अभी हाल ही में, अपनी आगामी फिल्म द फैमिली स्टार का प्रचार करने तमिलनाडु गए थे. इस दौरान उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया. उनसे पूछा गया कि क्या वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने का प्लान बना रहे हैं. इस पर एक्टर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह शादी भी करना चाहते हैं और पिता भी बनना चाहते हैं. हालांकि, उन्होंने यह भी क्लियर किया कि अभी उन्हें शादी करने में वक्त लगेगा.

विजय देवरकोंडा ने इसके अलावा यह बात भी कही कि उनको लव मैरिज ही करना है. अब एक्टर की इस बात के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि अभिनेता जल्द रश्मिका मंदाना संग शादी कर सकते हैं. इस खबर के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी बढ़ गया है.

अपनी शादी को लेकर विजय ने यह भी कहा कि हर साल उनकी शादी को लेकर आए दिन अफवाह उड़ती रहती है. हालांकि, विजय और रश्मिका मंदाना दोनों की तरफ से कभी इनके रिश्तें पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है.

Also Read