menu-icon
India Daily
share--v1

'रवि किशन मेरे बाप हैं,' दावा करने वाली लड़की को झटका, अब नहीं होगा सांसद का DNA टेस्ट!

भोजपुरी और हिंदी सिनेमा के सितारे और बीजेपी सांसद रवि किशन को मुंबई के कोर्ट से बड़ी राहत मिली है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: भोजपुरी और हिंदी सिनेमा के सितारे और बीजेपी सांसद रवि किशन को मुंबई के कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. 25 साल की शिनोवा जो रवि किशन को खुद का बॉयोलॉजिकल पिता बता रही थीं और उसने कोर्ट से रवि किशन के डीएनए टेस्ट की मांग की थी. अब शिनोवा की इस अर्जी को कोर्ट ने खारिज कर दिया. 

आपको बता दें कि कोर्ट ने शिनोवा की अर्जी यह कहते हुए खारिज की, शिनोवा की मां अर्पणा ठाकुर और रवि किशन में कोई भी फैमिली रिश्तें नहीं है. इसलिए इसका कोई केस नहीं बनता है. साथ ही रवि किशन ने बताया कि उनका इस महिला से कोई रिश्ता नहीं है.

रवि किशन को मिली बड़ी राहत

25 साल की शिनोवा ने ये दावा किया था कि रवि किशन उनके बॉयोलॉजिकल पिता है और उनका डीएनए टेस्ट कराया जाए. लखनऊ के एक प्रेस कॉन्फ्रेस में शिनोवा और उसकी मां ने दावा किया था कि रवि किशन उनके पिता है. इसके बाद शिनोवा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग किया था.

इस घटना के कुछ दिन बाद ही रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई जो कि अपर्णा ठाकुर, उनकी बेटी शिनोवा, पति राजेश सोनी, बेटे सौनक सोनी समाजवादी पार्टी के लीडर विवेक कुमार पांडे के खिलाफ था. इन पर आईपीसी की धारा 120b/ 195/ 386/ 388/ 504 और 506 के तहत यह एफआईआर दर्ज की गई. शिनोवा ने कहा था कि मैं बस चाहती हूं कि रवि किशन मुझे अपना लें.

रवि किशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. इनको अभी हाल ही में लापता लेडीज में देखा गया था. इसके अलावा ये, मिशन रंगरेज, मोहल्ला, लक, बाटला हाउस जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

Also Read